बिन बाप की बिटिया का किसी को भी गर मिले सुराग तुरंत करें सूचित

Loading

चंडीगढ़:- 16 अगस्त:- आरके विक्रम शर्मा/ राजेश पठानिया /अनिल शारदा :—-सोशल मीडिया के व्हाट्सएप पर एक प्यारी सी बच्ची के गुम होने और उसके बारे में सूचना देने की गुहार लगाती उसकी मां की वीडियो वायरल हो रही है!!

30 सेकंड की वीडियो में बच्चे की फोटो के साथ में हाथ जोड़कर सभी लोगों से गुहार लगा रही है कि उसकी बच्ची किसी को भी कहीं भी किसी भी हालत में दिखाई पड़ती है। तो तुरंत अपने नजदीक के पुलिस स्टेशन में ही तुरंत सूचित करें। इस बच्ची का पिता इस दुनिया में नहीं है। घर परिवार की यही इकलौती संतान है। और अब बच्चे के बिना उसकी मां का हाल बेहाल है। अगर यह बच्ची किसी ने भी देखी है तो तुरंत अल्फा न्यूज़ इंडिया के मोबाइल नंबर 98728 86540 पर सूचित करें।।

लापता बिटिया की माता ने भी इस मार्फत एक मोबाइल नंबर 98766 31900 सांझा किया है। बिटिया की भनक या उसे देखने पर या बिटिया के मिलने पर तुरंत दिए गए नंबरों पर सूचित करें। घर परिवार संतान वालों के साथ-सथ हर इंसान से यह गुहार लगाई जाती है कि कहीं भी लापता बच्चे का किसी को भी कोई जानकारियां सुराग मिलता है तो तुरंत नजदीकी पुलिस स्टेशन को इसकी सूचना दें। और अपने क्षेत्र के किसी भी पत्रकार को भी तुरंत इस मार्फत सूचित करें। यह हर एक इंसान का मूल दायित्व है कि ऐसे बिछड़े हुए बच्चों की आगे बढ़कर हर सूरते हाल मदद करें।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18613

+

Visitors