हिमाचली विधायक रवि धीमान ने चंडीगढ़ पहुंच सुनीं अपने हल्का की समस्याएं

Loading

चंडीगढ़:- 9 सितंबर:-आर के विक्रमा शर्मा करण शर्मा:– हिमाचल प्रदेश के विधायक रवि धीमान ने हिमाचल भवन चंडीगढ़ पधार कर यहां बसने वाले हिमाचलियों को पेश आ रही अनेकों समस्याओं को सुना और उनके समाधान के लिए भी ठोस आश्वासन दिया।

भवन में जयसिंहपुर इलाके के विधायक रवि धीमान और उक्त क्षेत्र से संबंधित राजपाल डोगर की अगुवाई में स्थानीय लोगों को पेश आ रही समस्याओं के बारे में विस्तृत चर्चा की उन्होंने अनेकों प्रकार की पेश आने वाली समस्याओं के तुरंत समाधान पर विशेष ध्यान दिया और सभी को सकारात्मक आश्वासन दिया कि तुरंत जल्दी से जल्दी इन समस्याओं का निपटारा प्राथमिकता के आधार पर करवाया जाएगा। इस अवसर पर विनोद राणा जिला बीजेपी चंडीगढ़ कोषाध्यक्ष ने भी हाजिरी भरी और विधायक जी से अपने क्षेत्र की विषय वत बात की। राजपाल डोगर ने विधायक रवि धीमान का चंडीगढ़ आने पर और उनके क्षेत्र संबंधी समस्याओं का निपटारा करवाने के आश्वासन पर हार्दिक धन्यवाद किया।

हिमाचल एकता महासंघ पंचकूला के महासचिव व समाजसेवी हरीश शर्मा जर्नलिस्ट ने अल्फा न्यूज़ इंडिया को बताया कि जयसिंहपुर के विधायक रवि धीमान के चंडीगढ़ हिमाचल भवन में पहुंचने की सूचना नहीं थी। इसीलिए वह विधायक से नहीं मिल पाए हैं। और इसका उन्हें मलाल भी है। क्योंकि हिमाचल के उक्त हल्का से संबंधित जो लोग पंचकूला में बसते हैं। उनकी जन समस्याओं हेतु विधायक से विचार विमर्श की चिर लंबित प्रतीक्षा यथावत बनी रही ।

हिमाचल एकता महासंघ पंचकूला फिर भी विधायक रवि धीमान का तहे दिल से धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने चंडीगढ़ आकर अपने हल्के से संबधित स्थानीय निवासियों की समस्याओं की ओर विशेष प्राथमिकता के आधार पर ध्यान देने की बात कही है। जो बहुत ही सराहनीय है। और इससे सभी को समुचित फायदा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

108566

+

Visitors