डेढ़ माह के बच्चे की हत्या का सबब बनी पिता की नींद में खलल

Loading

चंडीगढ़/फरीदाबाद:- 15 अगस्त: आरके विक्रमा शर्मा/ करण शर्मा/अनिल शारदा/ राजेश पठानिया प्रस्तुति:—- तीन  दिन पहले यानी कि रक्षाबंधन के दिवस डेढ़ माह के बच्चे नवीस की हुई हत्या में चौंकाने वाला खुलासा सामने आया है। नवीस की हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उसके पिता ने नींद में खलल डालने पर गला दबाकर की थी। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, ओल्ड थाना क्षेत्र के खेड़ी पुल स्थित राजीव नगर में रहने वाला सुंदर मूलरूप से झाड़सेतली के रहने वाला है। उसकी पत्नी ने प्रिया ने डेढ़ माह पहले ही जुड़वा बेटे को जन्म दिया था। रक्षाबंधन के त्योहार पर प्रिया एक बेटे को अपने साथ मायके ले गई।  जबकि दूसरे बेटे नवीस को सुंदर के पास ही छोड़कर चली गई। नवीस बार-बार रोने लगा। उस वक्त सुंदर सोया हुआ था। आरोप है कि शुक्रवार को नवीस बार-बार रोने लगा। उस वक्त सुंदर सोया हुआ था। उसने एक-दो बार उसे चुप भी कराया। लेकिन उसने नींद में खलल डालने पर गुस्से में उस नन्हे शिशु का गला दबाकर मार डाला। इसके बाद आरोपी मौके से भाग गया।

बच्चे की मां दोपहर में जब वापस मायके से आई तो नवीस मृत मिला। साथ ही उसके नाक-और मुंह से खून निकल रहा था। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। सुंदर फरीदाबाद की किसी कंपनी में लेबर का काम करता है। करीब डेढ़ साल पहले ही उसकी शादी बसेलवा कॉलोनी निवासी प्रिया से हुई थी।

सूत्रों का कहना है कि आरोपी सुंदर ने कहीं दूसरी जगह भी शादी कर रखी है। अक्सर उसका पत्नी के साथ भी झगड़ा होता रहता था। ओल्ड थाना प्रभारी दिनेश कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। हत्यारोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। कलयुग के कहर के आगे यह जुल्म कभी भी किसी सूरते हाल क्षमा करने योग्य नहीं है।।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18414

+

Visitors