इक स्पोर्ट फाउंडेशन होगी कल मीडिया प्रेस कर्मियों से रूबरू

Loading

चंडीगढ़: 19 मई:- आर के विक्रमा शर्मा /करण शर्मा:– सोहनी सिटी चंडीगढ़ में कोविड-19 के कहर के चलते लोगों की हर ओर से मदद करने वालों की तादाद बढ़ती ही जा रही है। ऐसे में इक स्पोर्ट फाउंडेशन ने भी कोविड-19 के प्रभावित मरीजों के लिए बहुत ही सराहनीय अनुकरणीय कदम उठाया है। एक स्पोर्ट्स फाउंडेशन की स्थापना बहन और भाई ने की है। उक्त पहल की घोषणा करने के लिए  बहन और भाई द्वारा प्रेस वार्ता अपने निवास स्थान सेक्टर 16 चंडीगढ में बुलाई गई है। उन्होंने अल्फा न्यूज़ इंडिया को इस बार पर छोटी सी जानकारी देते हुए बताया कि कोविड-19 के कोरोना पॉजिटिव मरीज जो  अब बिल्कुल ठीक-ठाक हैं। उनके घर पर उनकी बची हुई दवाइयों को हम लोग विभिन्न माध्यमों द्वारा एकत्र करेंगे। और मौजूदा दौर में जितने भी कोविड-19 पॉजिटिव मरीज होंगेे। उनको वह दवाइयां निश्चित रूप से पहुंचाई जाएंगी। इससे दवाइयां भी काम में आ जाएंगीी। और मरीज भी स्वस्थ हो जाएंगे।

कंसल भाई बहन ने बताया कि कोविड-19 के कहर के चलते यह प्रेस कॉन्फ्रेंस संयुक्त रूप से आयोजित ना करके वन टू वन ( एक-एक ) करके पत्रकारों से रूबरू होते हुए कोठी नंबर 241 में सुबह 11:00 बजे से दोपहर 1:00 बजे तक संपन्न होगी।

अल्फा न्यूज इंडिया ने इस बहुत ही परोपकार भरे कार्य के लिए शिवम और शायरा कंसल दोनों बहन भाइयों को ढेरों शुभकामनाएं देते हुए शहर के युवाओं से भी आग्रह किया है कि वह इस पुनीत कार्य में कंसल भाई-बहन के इक स्पोर्ट  फाउंडेशन को बढ़-चढ़कर सहयोग, समर्थन दें।

शायरा व शिवम् कंसल भाई बहन सहित उनकी डेडीकेटेड टीम  का यह मेडिसन कलेक्शन का काम पंचकूला व चंडीगढ़ सहित मोहाली में किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20103

+

Visitors