अर्णब गोस्वामी के पक्ष में अब पत्रकार भी पब्लिक संग भरेंगे हुंकार

Loading

चंडीगढ़: 5 नवंबर:- आर के विक्रम शर्मा/ एनके धीमान:— लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर अशोभनीय दुर्व्यवहार के चलते पूरे देश में पत्रकारों के उत्पीड़न के खिलाफ लोग लामबंद होने शुरू हो गए हैं। महाराष्ट्र की गठबंधन वाली सरकार और वहां की पुलिस ने पत्रकार अर्णव गोस्वामी पर अशोभनीय ढंग से आधारहीन कार्यवाही करके पुलिस और प्रशासकीय तंत्र का सर शर्म से नीचा कर दिया है। पंडित मनोज कुमार शर्मा के अनुसार रिपब्लिक भारत के एडिटर इन चीफ व सीईओ  अर्णव गोस्वामी की गिरफ्तारी के विरोध में मनीमाजरा निवासियों द्वारा रोष प्रदर्शन किया जाएगा।
6 नवंबर यानि कल  सवेरे 11-30 बजे सेक्टर 13 केे मनीमाजरा हाउसिंग बोर्ड पर महाराष्ट्र सरकार का पुतला फूंका जाएगा । चंडीगढ़ में पार्षद और एडवोकेट सरदार इंदर सिंह ने अर्णब गोस्वामी के प्रकरण पर रोष और निंदा जाहिर की है। और गोस्वामी को तुरंत प्रभाव से रिहा करनेे की मांग भी की है। हिमाचल एकता  महासंंघ, डिस्ट्रिक्ट पंचकूला ने भी अर्णब गोस्वामी के साथ हुए हिंसक और अशिष्ट दुर्व्यवहार के लिए महाराष्ट्र की गठबंधन  सरकार और वहां की सरकार की चाटुकार पुलिस की  भर्त्सना की।।

इससे पहलेे ही ट्राइसिटी प्रेस क्लब ने इस दुर्व्यवहार और अलोकतांत्रिक कार्यवाही को शर्मनाक बताते हुए कड़े शब्दों में निंदा की है। क्लब के महासचिव हरीश शर्मा आर्य ने स्पष्ट किया है कि अर्णव गोस्वामी के साथ पूरा देश और देश का मीडिया समाज एक साथ एकजुट खड़े हैं।।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18701

+

Visitors