किसान आंदोलन के शहीद किसानों की स्मृति में 50 यूनिट रक्त किया एकत्रित

Loading

चंडीगढ़:–4 सितंबर:–आरके विक्रमा शर्मा+करण शर्मा:— रेजिडेंट कम्युनिटी वेल्फयर  एसोसिएशन और जिला कांग्रेस कमेटी 2 द्वारा किसान आंदोलन में शहीद हुए किसानों की याद में रक्तदान शिविर लगाया।

रेसिडेंट कम्युनिटी वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर 42, चंडीगढ़ हेल्पिंग सोसाइटी और जिला कांग्रेस 2 सेक्टर 42 में रक्तदान शिविर आयोजित किया गया।

चंडीगढ़ कांग्रेस आई इकाई के जिलाध्यक्ष जसबीर सिंह बंटी के सहयोग से किसान आंदोलन में शहीद हुए किसानों को याद किया गया।

गांव अटावा के मॉडर्न पैलेस में आयोजित शिविर का संचालन आई. वी. हॉस्पिटल मोहाली के सहयोग से किया गया। इस मौके 50 से अधिक रक्त यूनिट एकत्रित हुए।

चंडीगढ़ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष जसबीर सिंह बंटी ने बताया कि कोरोना लॉकडाउन के चलते शहर में ब्लड की कमी आ गई थी। इसी आपूर्ति को पूरा करने के उद्देश्य से इस रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है।

इस मौके पर राजकुमार शर्मा, चंडीगढ़ कांग्रेस की सचिव प्रेमलता, लोकेश कक्कड़, कबीर सिंह ,विनोद कौशल, गुरदयाल सिंह, सुरेंद्र शर्मा, शिवकुमार , सूरज कुमार ,रवि और जगजीत सिंह पिंटू संघर्ष कमेटी प्रधान और और अन्य लोगों ने भी बढ़-चढ़कर रक्तदान शिविर में हिस्सा लिया।

जसवीर सिंह बंटी,अध्यक्ष,जिला कांग्रेस कमेटी 2 नेल्स न्यूज़ इंडिया से बातचीत करते हुए कहा कि भविष्य में भी समाज कल्याण हेतु स्वैच्छिक रक्तदान शिविरों का आयोजन समय-समय पर किया जाएगा। और इलाके की सुविधाओं के लिए कांग्रेस आई के सीनियर पदाधिकारियों की देखरेख में हमेशा कार्यरत रहेंगे। उन्होंने बातों बातों में यह भी कहा है कि मौजूदा एरिया पार्षद उनके समाज कल्याण के अनेकों कार्यों में समय-समय पर अड़चन का सबब बनते रहे हैं। आपसी सियासी रंजिश से वार्ड के लोगों को बुनियादी सुविधाओं से महरूम होना पड़ता है। और उन्होंने इस तरह के मसले अनेकों बार कांग्रेस आई के सीनियर लीडर्स से भी उठाए हैं। और नगर निगम के सरकारी प्रशासनिक अधिकारियों के साथ भी लिखती रूप से उठाए हैं। बता दें कि वार्ड के  सर्वागीण विकास के लिए जसवीर सिंह बंटी  निस्वार्थ भाव से सबसे आगे रहते हैं। और अपने वार्ड की समस्याओं को अपने बलबूते पर हल करवाने में भी कोई कोताही नहीं बरतते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

107917

+

Visitors