8 पुलिस वालों को शहीद करने वाला विकास दुबे पुलिस से डरता मारा मारा फिर रहा भागा

Loading

चंडीगढ़:- 8 जुलाई:- आरके शर्मा विक्रमा/  एनके धीमान:- गुरुग्राम में गैंगस्टर विकास दुबे को लेकर हाई अलर्ट पर पुलिस भी चौकन्नी हो गई है।
गुरुग्राम के पुलिस कमिश्नर के के राव ने ऑडियो जारी कर बॉर्डर एरिया पुलिस को एहतियात बरतने के दिये आदेश हैैं।।

विकास दुबे यूपी पुलिस से खौफ खाकर छुपता फिर रहा है। उक्त ऑडियो के मुताबिक वह कभी भी हरियाणा में प्रवेश करके तना ले सकता है इसीलिए पुलिस को ही नहीं बल्कि हर एक नागरिक को चौकन्ना होकर पुलिस की मदद करनी चाहिए यह वही विकास दुबे है जिसने पुलिस के एक अधिकारी सहित 8 पुलिस वालों को शहीद कर दिया है और हैरत तो यह है कि ऐसे हिंसक और अपराधी वृत्ति के व्यक्ति को पकड़वाने के लिए नागरिकों को क्यों सांप सूंघ चुका है। विकास दुबे जल्दी ही पुलिस की पकड़ में होगा क्योंकि अब उत्तरी भारत की सभी पुलिस एकजुट होकर इस मुस्तैद पर नजर गड़ाए हुए हैं और जिस किसी के भी हतथे चढ़ता है वहीं से दबोच कर गिरफ्तार करेगा। इसके शातिर साथी अमर सिंह को भी को भी एसटीएस पुलिस ने एक मुठभेड़ में मौत की नींद सुला दिया है।। और भी इसके कई मुखबिर साथी चूहों की तरह छिपने के लिए बिलों की खोज कर रहे हैं। लेकिन यह खेल लंबा नहीं चलने वाला क्योंकि सभी पुलिस मिलकर इन को दबोच ने वाली है। कयासों की भरमार है कि कि विकास दुबे को फरीदाबाद में ओयो होटल के किसी सीसीटीवी कैमरे में कैद पाया गया और पुलिस चुस्त दुरुस्त हो गई है। ऐसे दुर्दांत दरिंदों को पब्लिक प्रेस और पुलिस मिलकर ढेर करें ताकि समाज में एकजुटता से ऐसे अपराधियों का तमाम सफाया किया जा सके इसके लिए पब्लिक को भी पुलिस और प्रेस के कंधे से कंधा मिलाना होगा जो आज समय की अनिवार्य और बुनियादी मांग और जरूरत है।

फरीदाबाद में सर्च अभियान जोरों पर है और उम्मीद की जा रही है कि अगर विकास दुबे इसी जिले में है तो हरियाणा पुलिस उसको गिरफ्तार करके ही दम लेगी। पुलिस के मुताबिक यह हटटा कटटा है पेट बाहर को निकला हुआ है टी-शर्ट और जींस पहने हुए हैं और जीरो कट कटिंग बाल हैं। मास्क लगाए हुए है। और 2 साथी भी इसके दिखाई दे रहे हैं। यह स्पोर्ट्स शूज पहने हुए हैं हल्का सा लंगड़ा रहा है और अपना कोई भी वाहन इसके पास नहीं है। या टैक्सी ऑटो या किसी अन्य वाहन से ही यहां से वहां जा सकता है। तो जनता इसका हुलिया समझ कर तुरंत निकटवर्ती पुलिस चौकी यह पुलिस स्टेशन की पुलिस को सूचित कर के अपने एक जिम्मेदार और आदर्श नागरिक होने का पूरा रोल अदा करें।।

कानपुर के बहुचर्चित इस जघन्य मुठभेड़ कांड की गूंज दूर-दूर तक गूंज रही है हाल ही में एसटीएफ के डीआईजी अनंत देव का भी  ट्रांसफर कर दिया गया है।

उत्तर प्रदेश के जिला कानपुर देहात स्थित बिकरु गांव में शातिर अपराधी विकास दुबे और उसके गैंग द्वारा 8 पुलिसवालों की निर्दयतापूर्वक हत्या करने के बाद पूरे प्रदेश की पुलिस सन्न है।।

युपी के हमीरपुर में आज सुबह एसटीएफ ने विकास दुबे के बहुत ही करीबी और दबिश देने गई पुलिस पर गोलियां बरसाने वाले शातिर अपराधी अमर दुबे को मार गिराया है।यह विकास दुबे के साथ कई अपराधों में शामिल रह चुका था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

108952

+

Visitors