हर उम्रदराज मरीजों की जान खतरे में छोड़ डॉक्टर्स हुए हड़ताली

Loading

अपनी मांगो के चलते प्राइवेट डॉक्टर गए हड़ताल पर / मरीज हो रहे परेशान / सिविल हस्पताल में बड़ी मरीजों की संख्या  

चंडीगढ़ /पठानकोट ;—6 जून ; आरके विक्रमा शर्मा /कंवल रंधावा ;—–आई.एम्.ए के बुलावे पर आज पुरे देश में डॉक्टर हड़ताल पर हैं !  जिसके चलते मरीजों को भारी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है!  जिसके चलते पहले मरीज प्राइवेट हस्पताल का रुख कर रहे हैं और वहा जब डक्टर नहीं मिल रहे तो मरीज सिविल हस्पताल में इलाज के लिए जा रहे है जिस कारण सिविल हस्पताल में आज मरीजों की लम्बी लम्बी कतारे देखने को मिली और हस्पताल प्रशासन द्वारा भी हड़ताल के चलते सिविल हस्पताल में डाक्टरों की गिनती बड़ा दी है ! 
-इस बारे में जब मरीजों से बात की गई तो उन्होंने कहा कि  हम लोग पहले निजी हस्पताल में इलाज के लिए गए थे ! लेकिन वहां जाकर पता चला कि  आज प्राइवेट डाक्टर हड़ताल पर है इसके चलते जब हम सिविल हस्पताल में पहुंचे तो जहां भी मरीजों की लम्बी लम्बी लाइने लगी हुई है जिस कारण हमें परेशानी का सामना करना पड़ रहा है लोगो ने कहा की सरकार को चाहिए की अगर किसी भी दायरे द्वारा ऐसी हड़ताल की जनि है तो उसके लिए लोगो को पहले बताना चाहिए ताकि लोग परेशान न हो ! इस 
 बारे में जब  हड़ताल  पर गए डाक्टरों से बात की गई तोउन्होंने कहा की हमारी पिछले लम्बे से चली आ रही मांगो की तरफ सरकार की तरफ से कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा जिसके चलते आज आई.एम्.ए के कहने पर हमारी तरफ से हड़ताल की गई है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

94451

+

Visitors