, गुरुद्वारा साहब ने ₹ 2लाख भूखों के लिए थमाये कांग्रेस अध्यक्ष के हाथ

Loading

चंडीगढ़: 6 अप्रैल :-अलफा न्यूज़ इंडिया डेस्क:— डीसी के साथ कोरोना वायरस के कारण  आल पार्टी मीटिंग में शहर की मुख्य पार्टियों ने हिस्सा लेते अपने अपने विचार रखे। कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा ने मीटिंग में अपनी राय व मांग रखते हुए कहा कि कर्फ्यू के कारण लोगों का कामधंधा चौपट हो चुका है और रोज कमाने वाले को खाने के लाले पड़े हुए है शहर के बहुत से संघठन आदि गरीबों की मदद कर रहे है प्रशासन को अपनी तरफ से  शहर की जनता के लिए हर तरह की राहत के लिए अग्रसर रहना चाहिए उसकी शुरुआत बिजली व पानी के दो महीनों के बिल माफ करने से होनी चाहिए हम इसकी मांग रखते है। आगे प्रशासन के अधिकारियों, डॉक्टर, नर्स, सफाई कर्मचारियों, पुलिसकर्मियों नगर निगम के अधिकारियों आदि की प्रशंसा करते हुए छाबड़ा ने कहा कि कर्फ्यू में दिन रात काम करने वालों का धन्यवाद करते है जिनके प्रयासों से आज कॅरोना वायरस के मरीजों की संख्या लगातार कम हो रही है इस से आगे और स्तिथि बेहतर होगी।
गुरुद्वारा सेक्टर 35 ने दिया दो लाख :—–
पिछले कई दिनों से कोरोना वायरस के कारण शहर में लगे कर्फ्यू के कारण भूखे, बेसहारा व दिहाड़ीदारों के लिए कांग्रेस भवन  में बन रहे लंगर की व्यवस्था के लिए गुरुद्वारा सेक्टर 35 ने कांग्रेस पार्टी को दो लाख का लंगर व्यवस्था के लिए फंड दिया। अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा ने कहा रोज पन्द्रह सो से दो हजार लोगो का खाना भवन में बनाया जा रहा है जिसे अलग सेक्टर, गाँव व कॉलोनी में एरिया के नेताओं व कार्यकर्ताओं के माध्यम से बंटवाया जा रहा है ।।
प्रधान सुरजीत कौर संधू, अमरजीत सिंह सीवीआ, हरदियाल कौर, डीएस संधू, जसविंदर कौर, हरिंदर पाल तुंग, अवतार सिंह, बलदेव सिंह, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष प्रेमलता उनवाहर उल हक आदि की मौजूदगी में 2 लाख का चेक भेंट किया जिसका पूरी गुरुद्वारा कमेटी का तहदिल से शुक्रिया अदा करते हैं।।
आगे छाबड़ा ने कहा ये शहर के किसी भी जगह हमे खाना भिजवाना होता है उसकी डिमांड एक दिन पहले लिखवा ली जाती है और उसके अतिरिक्त खाना भी बनवाया जाता है ताकि एकदम से कही मांग पर भेजा जा सके ओर हमारा प्रयास रहेगा कि लॉकडाउन के बाद भी खाना बनवा कर हम भेजते रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

93424

+

Visitors