भाजपा युवा उम्मीदवार कंवलजीत सिंह राणा अपनी गांधीगिरी से बनेंगे विजयी ; बुड़ैल वासी

Loading

चंडीगढ़ ; 17 दिसम्बर ; अल्फा न्यूज़ इंडिया ;—-बुड़ैल के वार्ड नम्बर 15 के भारतीय जनता पार्टी के युवा उम्मीदवार कंवलजीत सिंह राणा अपनी नेक नियति और गांधीगिरी भरे स्वभाव  से सब के चेहते बनते हुए विजयी होंगे ये विचार बुड़ैल के पुराने बाशिंदों के विचार हैं ! कंवलजीत सिंह वकालत से सम्बन्धित हैं ! और अपने बुड़ैल के बहुत खूब जान कार हैं और तमाम मुश्किलात से खुद भी कई वर्षों से दो चार होते आ रहे हैं ! बुड़ैल की दशा सुधारने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं जैसे कि पिछले लम्बे अरसे से बुड़ैल अपनी दशा सुधरने की राह ताक रहा है ! कंवलजीत राणा हर उम्रदराज के लिए कुछ न कुछ लीक से हटकर करने की भगीरथी मंशा दिल दिमाग में लिए हुए ही मैदान में उतरे हैं ! हालाँकि ये चुनाव एक कुनबे का आपसी सीधा और नजदीकी का मुकाबला देखा जा रहा है ! सही सीधी बात में भाजपा अपने इस युवा जुझारू उम्मीदवार पर बड़ा सोच समझ करके कंवलजीत सिंह राणा पे विश्वास जताया है ! और ये विश्वास इंसाफ पसन्द और जनसेवक के रूप में असफल भी होने नहीं देगा ये बुड़ैल बखूबी जानता है ! कंवलजीत सिंह के बारे में उनके हितैषी वीएम शर्मा वी ने कहा कि भले ही कंवलजीत सिंह राणा बड़े नजदीकी अंतराल से जीतेगा पर ये जीत बुड़ैल की दुर्दशा को बदलने के संकल्प के फलस्वरूप होगी ! कंवलजीत राणा ने किसी भी दूसरे उम्मीदवार के बारे में कभी अपने 
प्रचार प्रसार में कोई कटाक्ष या बुरी बात तक नहीं की !न ही निजीपन पर कोई हमले किये ये ही बुड़ैल के बुजुर्गों और युवा समाज को पसंद आया है ये ही जीत का ग्राफ उठाने के लिए जरूरी होता है ! 

उधर, व्यापारी और हॉउस वेलफेयर एसोसिएशन के भरपूर समर्थन से आजाद उम्मीदवार बने भारत भूषण कपिला जिनका चुनाव चिन्ह टोर्च [बैटरी] ने अपने ईमानदार समर्थकों के साथ डोर टू डोर जाकर निजी तौर पर सम्पर्क किया अपनी काबलियतें गिनाईं और बुड़ैल और वार्ड के सर्वागें विकास की सतह पर वोट मांगे हैं ! उनके अटूट समर्थक संजीव कुमार [सन्तोष स्पोर्ट्स ]कमलशर्मा और रजत मल्होत्रा सहित विशाल शर्मा सहित अनेकों दुकानदारों और व्यापारी वर्गों के बड़े समर्थन से विजय दर्ज करने के हकदार हैं ! बुजुर्ग समाज तो उनके सेवा भावना के कायल हैं और महिलाओं के लिए सब से अलग सोच कपिला की जीत का सेहरा है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

94375

+

Visitors