रिस्टार्ट योर लाइफ ने पेड़ लगाओ पेड़ बचाओ नुक्कड़ नाटक खेला किया प्रेरित

Loading

चंडीगढ़ 30 जून अल्फा न्यूज़ इंडिया प्रस्तुति — भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी ने अपने पर्यावरण संरक्षण के लिए एक पेड़ मां के नाम लगाने का महा अभियान शुरू किया है। आज देश भर में ही नहीं बल्कि दुनिया में भी इसे एक प्रेरक अभियान के रूप में देखा जा रहा है।

रीस्टार्ट योर लाइफ (इट्स टाइम टू वेक अप) संस्था की तरफ से आज अपने ग्रुप के सभी बच्चो के साथ पेड़ लगाओ और पेड़ बचाओ नुक्कड़ नाटक पेश किया। इस मंचन के बाद संस्था के संस्थापक धर्मपाल व जसबीर और उनके सहयोगी जतिन,दीपिका, संजू , पूनम, आशा,पिंकी,अनिल कुमार, संजय, नियाज़, रमेश और अन्य साथियों ने मिलकर पौधा रोपण किया। जिसके तहत गांव धनास और सैक्टर 49 व पूरे शहर में कई जगह पौधे लगाये। और कुछ पौधे लोगो को भी बांटे ।
उन्होंने चंडीगढ़ की आम जनता और अपने ग्रुप के सभी सदस्यों से यह आग्रह किया है कि लगाए हुए पौधों की पूरी देखभाल अपने परिवार के सदस्यों की तरह करें। साथ ही संस्था के संस्थापक धर्मपाल व जसबीर ने आम जनता से अपील की है कि आगे भविष्य में अगर आपको कोई फलदार, छायादार या कोई मेडिसिनल पौधा चाहिए तो संपर्क कर सकते है। रीस्टार्ट योर लाइफ से किसी भी प्रकार का पौधा प्राप्त करने के लिए आप अल्फा न्यूज़ इंडिया के कार्यालय संपर्क मोबाइल नंबर 987 2886 540 व्हाटएप पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

109229

+

Visitors