गुरू गोबिंद सिंह के जन्म दिवस पर साढे तीन सौ रुपए में होंगे महत्वपूर्ण टैस्ट

Loading

चंडीगढ़ : 04 जनवरी ; अल्फ़ा न्यूज इंडिया ;—– गुरू गोबिंद सिंह जी के 350 वें प्रकाश उत्सव के अवसर पर सिटी ब्यूटीफुल के सैक्टर-22 स्थित गुरूद्वारा साहिब में पांच जनवरी से दस दिन तक जरूरतमंद लोगों के लिए सभी महत्वपूर्ण टैस्ट 350 रुपए में करने का ऐलान किया है। 


गुरूद्वारा अस्थापन कमेटी के अध्यक्ष अमरजीत सिंह सहगल, सचिव गुरजोत सिंह साहनी तथा गुरूद्वारा साहिब में चल रहे श्री गुरू हर राय साहिब डायगनोस्टिक सैंटर के प्रभारी अमृतपाल सिंह ने बताया कि गुरू गोबिंद सिंह जी के प्रकाश उत्सव के अवसर पर जहां समूचे विश्व में बसे सभी धर्मों के लोग कार्यक्रमों का आयोजन कर रहे हैं वहीं पिछले दस वर्षों से सैक्टर-22 गुरूद्वारा साहिब में चल रही लैब के माध्यम से पांच जनवरी से 15 जनवरी तक एक विशेष शिविर का आयोजन किया जा रहा है। 


उन्होंने बताया की मार्केट में जो टैस्ट 1500 से 2000 रुपए में किए जाते हैं। वह 350 वें प्रकाशोत्सव के अवसर पर केवल 350 रुपए में किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि शिविर में आने वाले रोगियों को ऑनलाइन रिपोर्ट मिलेगी। उन्होंने बताया कि इस शिविर के दौरान बेसिक हेल्थ पैकेज, विभिन्न प्रकार के अल्ट्रासांउड आदि केवल 350 रुपए में किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि रोगियों को सैंपल आदि देने के लिए सैक्टर-46 के गुरूद्वारा साहिब तथा जीरकपुर के निकट बाउली साहिब में विशेष कांउटर खोले गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12942

+

Visitors