246 से अधिक नए एनरॉलड वकील नवाजे एनरॉलमेंट सर्टिफिकेट्स से

Loading

चंडीगढ़:-27 नवंबर:– आरके विक्रमा शर्मा/अनिल शारदा/ राजेश पठानिया प्रस्तुति:—— स्थानीय बार काउंसिल ऑफ पंजाब एंड हरियाणा द्वारा आज लॉ भवन में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें नए एनरोलड वकीलों को एनरॉलमेंट सर्टिफिकेट वितरित किए गए। इस मौके की शोभा बढ़ाते हुए माननीय न्यायमूर्ति श्री जसजीत सिंह बेदी, न्यायाधीश पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की। व 246 से अधिक वकीलों को शपथ दिलाने के बाद एनरॉलमेंट सर्टिफिकेट दिए।

नए एनरोलड वकीलों को प्रैक्टिस में सफलता की कामना करते हुए उन्होंने अपने पुराने दिनों के ज्ञान का उल्लेख करते हुए सलाह दी कि कड़ी मेहनत का कोई विकल्प नहीं है। उन्होंने नए प्रवेशकों को सलाह दी कि वे प्रैक्टिस के अपने लक्ष्य को पूरी तरह से प्राप्त करने के लिए धैर्य रखें और पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ कड़ी मेहनत करें। इसके अलावा उन्होंने नए प्रवेशकों को प्रैक्टिस के दौरान कानूनी पेशे की गरिमा बनाए रखने की सलाह दी।

पंजाब और हरियाणा बार काउंसिल, के अध्यक्ष सुवीर सिद्धू, उपाध्यक्ष अशोक सिंगला, पूर्व अध्यक्ष लेख राज शर्मा, सदस्य विजेंदर अहलावत व अन्य वकीलों के साथ-साथ नए एनरोलड वकीलों के अभिभावक भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए। नए एनरोलड वकील पंजाब, हरियाणा व यू.टी. चंडीगढ़ के विभिन्न स्थानों से हैं। उल्लेखनीय है कि बार काउंसिल ऑफ पंजाब एंड हरियाणा की स्थापना अधिवक्ता अधिनियम 1961 के तहत की गई थी। और इसकी स्थापना से पंजाब और हरियाणा बार काउंसिल के पास लगभग एक लाख अट्ठाईस हजार वकील हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

93423

+

Visitors