ऑटो वालों ने युवती से किया सामूहिक दुष्कर्म,राजस्थान हुआ शर्मसार

Loading

  जयपुर : 11 जनवरी ; अल्फ़ा न्यूज इंडिया ;—- राजस्थान की राजधानी सिटी पिंक जयपुर में एक युवती के साथ तीन -तीन बिगड़ैल युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म की घटना ने बहादुरों के गढ़ राजस्थान का सिर एक बार फिर शर्म से झुकाया और सरकारी तन्त्र व्  न्याय की सख्ती और  पुलिस के प्रशासन में हड़कम्प मच उठा  है। स्थानीय पुलिस के अनुसार, दुष्कर्म की शिकार हुई पीडि़ता ने मंगलवार सवेरे करीब छह बजे पुलिस कंट्रोल रूम  में फोन किया और अपने साथ हुए जघन्य दुष्कर्म की बिलखते हुए जानकारी दी।  

 उक्त पीडि़ता ने बताया कि अज्ञात ऑटो चालकों ने उसके साथ निंदनीय दुष्कर्म को अंजाम दिया ! बड़ी  सवेरे शहर के बाहरी इलाके में मालवीय राष्ट्रीय तकनीक संस्थान के पास पटक कर चले गए। मामले की गम्भीरता  को भांपते हुए पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस प्रशासन  में हड़कम्प मचा !  पुलिस के सीनियर ऑफिसर्स आनन फानन में  मौके पर पहुंचे और भयभीत पीडि़ता को अपने संग ले गए। युवती का मंगलवार को मेडिकल भी कराया गया। पुलिस ने सदर थाने में मामला दर्ज कर आगे की छानबीन शुरू कर दी है। 
पुलिस को दिए अपने बयान में पीडि़ता के अनुसार, जगतपुरा में अपने भाई के साथ वह रहती है ! और सोमवार को वह अलवर में आयोजित परीक्षा देनी गई थी ! और सांझ ढले तकरीबन  8-00  बजे के लगभग जयपुर के गांधीनगर स्टेशन पर उतरी थी। अकेली वह एक ऑटो में बैठ कर अपने घर जगतपुरा के लिए जा रही थी ! तभी यकलख्त तीन युवकों ने उसे ऑटो में अगवा करते हुए बंधक बनाया ! आखों पर पट्टी बांधी और किसी सुनसान अनजान जगह ले गए ! वहां धमकाया डराया और बाहुबल से  उसका शील भंग किया  और अगली सवेरे एमएनआईटी के बाहर उसे पटक कर चले गए। राजस्थान सहम उठा और शर्मसार हुआ अपने यहाँ फैले अपराधमय वातावरण से खुद भी लगता खौफजदा हो गया है ! राजस्थान की बागडौर बीजेपी की तेजतर्रार सीनियर नेता और  महिला मुख्यमंत्री के हाथ में कितनी सुरक्षित है ये घटना बयान कर रही है !  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

107350

+

Visitors