तूफान से दीवार गिरी टीन की छत पर, बच्ची को मौत,प्रशासन जिन्दे जी भी मृत

Loading


पठानकोट ; 23 अप्रैल ; कंवल रंधावा /अल्फ़ा न्यूज इंडिया ;— —  पठानकोट के अब्रोल नगर के मुहल्ले में एक मकान की दीवार तेज आंधी से साथ लगते झुग्गी की छत पर गिरी और एक साल की बच्ची की मौत का सबब बनी ! घर के अन्य लोग जख्मी हुए ! पर अभी तक प्रशासन का कोई अधिकारी आदि पीड़ितों शोकाकुल परिवार की सुध लेने नहीं पहुंचा ! शर्म की बात है कि प्रशासन के आला तो क्या सबॉर्डिनेट तक ने भी उक्त प्रभावित परिवार की सुध तक लेने की जेहमत नहीं उठाई ! 
     छत विगत रात में चले तेज ताबड़तोड़ तूफ़ान ने एक साल की मासूम बच्ची की जान ले ली !  दो लोगो को जख्मी कर दिया ! मामला पठानकोट के अबरोल नगर मुहल्ले का है ! जहां पर झुग्गी  झोपड़ियों में रह रहे लोगो में एक झुग्गी पर पडोसी की मोन्टी की दीवार टूट कर गिर गई !  जिसके चलते झोपडी में सो रहे तीन लोगो में से एक की दर्दनाक मौत हो गई !  जबकि दो लोग जख्मी है, जिस बच्ची की मौत  हुई है ! इस की उम्र एक साल बताई जा रही है ! बच्ची के  माता पिता को मामूली चोटें आई हैं ! 
—-इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि  रात को तेज तूफ़ान चला, जिसके कारण पड़ोसियों की छत हमारी टिनों की छत पर गिर गई!  जिसके चलते हमें चोटे आई हैं !  जबकि हमारी एक साल की बच्ची की  मौत  हो गई है !लेकिन कोई भी इंसानियत और नैतिकता के नाते हमारे दुःख में शरीक तक न हुआ ! 
    वाक्य ही बड़े शर्म और दुःख की बात है कि किसी गरीब का आशियाना बर्बाद हो जाता है और इससे बड़ी विडंबना ये हादसे में एक साल की बच्ची की पीड़ादायी मौत हो जाती है ! परिवार का खुदा का कहर बरपता और इंसानियत भी तब शर्मसार होकर रह गई जब कोई दुखी  पिता के कंधे पर सान्त्वना तक देने का दो पल का वक़्त तक भी निकाल पाया ! अपने दामन को बचाने के लिए हर अधिकारी और समाज सेवक स्थानीय एमएलए और एमपी तक बोल देंगे शनिवार और संडे के कारण नहीं जा पाए ! देखना होगा सोमवार को कितने लोग दुखी परिवार के दुःख में साँझ देने आते ?!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

94104

+

Visitors