प्रदेश बर्बाद करने की बजाय इस्तीफ़ा दे कर अपने घर चले जाएँ मुख्यमंत्री – अभय

Loading

प्रदेश को बर्बाद करने का काम कर रही हैं भाजपा……. 

चंडीगढ़/कुरुक्षेत्र  :1सितम्बर : आरके विक्रमा शर्मा/राकेश शर्मा :—-आज धर्म कर्म क्षेत्रे 
कुरुक्षेत्र पहुंचे नेता विपक्ष चौ० अभय चौटाला ने कार्यकर्ताओ को 25 सितम्बर को  चौ० देवीलाल के जन्म दिवस पर होने वाले कार्यक्रम का न्यौता दिया और सभी कार्यकर्ताओं से भी अनुरोध किया कि कार्यकर्ता जनता के बीच जाएँ  और उन्हें भी न्यौता दें ।  इस दौरान अभय चौटाला ने डेरा आन्दोलन के दौरान हुई हिंसक घटनाओ को सरकार का सिरे से ही फेलियर बताया और कहा कि मुख्यमंत्री में अगर गैरत होती तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए था। 
डेरा के हिंसक आन्दोलन के दौरान हुई घटनाओ पर हरियाणा सरकार भले ही अपनी पीठ थप थपा रही हो, लेकिन विपक्ष सरकार को जमकर घेर रहा है ! कुरुक्षेत्र में पहुंचे इनेलो नेता चौ० अभय सिंह चौटाला ने हरियाणा के मुख्यमंत्री को घेरते हुए कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री की अभी संतुष्टि नही हुई है वे एक दो बार और प्रदेश को आग में झोंक देना चाहते हैं ! उन्होंने सवाल भी खड़े किये कि सरकार के मंत्री विधायक वहां से ब्यान देते थे कि जहाँ आपका पसीना बहेगा हम वहां खून बहा देंगे ! उनके खिलाफ अभी तक कार्यवाई क्यूँ नही हुई क्या सरकार ने उनकी कोई जिम्मेवारी वहां लगा रखी थी क्या ?
चौ० अभय चौटाला ने कहा कि भाजपा खुद चाहती थी कि यह सब हो और केवल इसलिए कि डेरा समर्थको के वोट उन्हें मिलते रहे अपनी वोट की राजनीती के लिए पूरे प्रदेश को आग में झोंक दिया ! लोगो को मौत के घाट उतार दिया ! आज की तारीख में भी लोग डरे हुए हैं।  चौ० अभय चौटाला ने मुख्यमंत्री से अपील की कि वो प्रदेश को बर्बाद करने की बजाय इस्तीफ़ा देकर अपने घर चले जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

93794

+

Visitors