विरादरी और समाज की भलाई हेतु कार्यरत रहेगी सूद विरादरी ; सूद आईएफएस

Loading

विरादरी और समाज की भलाई हेतु कार्यरत रहेगी सूद विरादरी ; सूद आईएफएस 
चंडीगढ़ ; दिसम्बर ; आरके शर्मा विक्रमा /मोनिका शर्मा ;—विरादरी और समाज की भलाई हेतु सूद विरादरी हमेशा सजगता से कार्यरत रहेगी ! सूद विरादरी ने देश व् समाज का प्राकृतिक आपदा के वक्त भी निस्वार्थभाव से तनदेही से भी खूब सेवा की और भविष्य में भी करती रहेगी ;ये स्पष्ट उदगार डॉ संजय सूद आईएफएस और हिमाचल प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के अधिकारी ने सेक्टर 44 स्थित सूद भवन में आयोजित 55 वें सूद मिलन दिवस समारोह के उद्घाटन करने के बाद अपने सम्बोधन में कहे ! 
             उक्त सूद मिलन दिवस समारोह के उपलक्ष्य में फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता और ड्राइंग व्  पेंटिंग प्रतियोगिता सहित प्रतियोगिता का बड़े स्तर पर आयोजन किया गया ! उक्त प्रतियोगिताओं में सूद विरादरी के ही सदस्यों के परिजनों ने भाग लिया ! विजेताओं को मुख्यातिथि डॉ संजय सूद ने स्थानीय प्रधान शशि भूषण सूद व् उमेश सूद के साथ मिलकर सम्मानित और पुरस्कृत किया ! पांच वर्ष आयु वर्ग के फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में बेबी तन्वी सूद व् मास्टर केशव सूद को पुरस्कृत किया गया ! 
                                          सूद भवन के प्रधान शशिभूषण सूद ने अपने भाषण में विरादरी के कल्याण और समाज के गरीब तबके के लिए किये जा रहे निशुल्क कल्याणकारी कार्यों की समग्र जानकारी सांझी की ! रक्तदान शिविरों फ्री मेडिकल चैकअप और फिजिओथेरेपी शिविरों के आयोजनों की विस्तृत उपलब्धियों का बखान किया ! महासचिव उमेश सूद ने अपने संक्षिप्त भाषण में कहा कि समाज के गरीब बच्चों और गरीब महिलाओं के लिए सूद विरादरी द्वारा जारी कार्यों में जल्दी ही विस्तार किया जायेगा ! 
               स्थानीय सचिव  अमितसुद और प्रचार सचिव लोकेश सूद ने बताया कि पंचकूला के एडवोकेट सुरेश कुमार सूद के प्रयासों से सूद भवन की चौथी मंजिल के निर्माण का नक्शा और अनुमति मिलने से रास्ता खुलने की सबको ख़ुशी है ! इस के लिए विरादरी ने एसकेसूद का भव्य सम्मान किया और आभार भी व्यक्त किया ! विरादरी ने अन्यों प्रांतों से आये सूद मेहमानों और विरादरी के सीनियर सिटिजंस को भी सम्मानित किया ! 
                   शिमला से सूद विरादरी के महासचिव जोगिंदर लाल सूद ने चंडीगढ़ सूद विरादरी को हर कदम साथ निभाने का आश्वासन बड़े स्पष्ट लहजे में देते हुए कहा कि विरादरी समाज भलाई के कार्यों में राष्ट्रीय स्टार पर भी एकजुट होकर कार्यरत रहने को कृतसंकल्प लेती है ! 
            सुधीर सूद, चेयरमेन सूद मिलन दिवस समारोह कमेटी ने मुख्यातिथि सहित नकोदर शिमला पटियाला सोलन लुधियाना हमीरपुर आदि की सूद विरादरी से आये पदाधिकारियों और सदस्यों का तहदिल से शुक्रिया अदा  किया !   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

107228

+

Visitors