महिला से 800 ग्राम गांजा बरामद,पुलिस ने लिया हिरासत में

Loading

  • निगम सदन की नये वर्ष की पहली बैठक 30 जनवरी को-
  • चंडीगढ़ : 17 जनवरी ; आरके  शर्मा विक्रमा / करण शर्मा ;—- नगर निगम चंडीगढ़ की मासिक सदन की इस वर्ष की पहली  बैठक आगामी 30  जनवरी को होगी।  नवनिर्वाचित भाजपाई युवा मेयर देवेश मोदगिल की अध्यक्षता में होने वाली सदन की इस  बैठक में वित्त एवं अनुबंध समिति के सदस्यों का चुनाव भी होगा । यदि यह चुनाव सर्वसम्मति से होता है, तो ठीक, अन्यथा इसके लिए एफ एंड सीसी की अलग से बैठक आयोजित करनी मजबूरी होगी । यह बैठक विशेष प्रकार लिए रहेगी ।  बैठक से संबंधित एजेंडे अभी तैयार नहीं हुए  हैं। क्योंकि अभी बैठक होने में लंबे समय का अंतराल है। सो, इस माह के अंत तक एजेंडे तैयार हो पाएंगे।
  • ===========================================

महिला से 800 ग्राम गांजा बरामद,पुलिस ने लिया हिरासत में 

चंडीगढ़ : 17 जनवरी ; आरके शर्मा विक्रमा /करणशर्मा ;—-चंडीगढ़ पुलिस की  क्राइम ब्रांच ने सैक्टर  38  निवासी एक महिला को गांजे के साथ गुप्त सुचना के आधार पर हिरासत में लिए ! पुलिस प्रवक्ता के अनुसार उक्त महिला को  सैक्टर 38 के  स्लिप रोड के निकट से गिरफ्तार किया ! और उसके कब्जे से  800  ग्राम गांजा बरामद किया। थाना  39  में मामला दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है। जल्दी  ही पुलिस महिला के अन्य नशे का व्यापार करने वालों से संबंध और किस किस को ये नशे की सप्लाई की जाती है और किस  शह पर आज भी मुस्तैद पुलिस  आँखों में धुल झोंक कर ये नशे का व्यापार अपने चर्म पर है !

=========================================================

 डीसी से साजिश की जाँच कराने को लिखा पत्र 

चंडीगढ़ : 17 जनवरी ; आरके शर्मा विक्रमा /मोनिका शर्मा ;— चंडीगढ़ नगर निगम के वार्ड नंबर 20 के युवा पार्षद शक्तिदेवशाली ने जिलाधीश को एक पत्र लिखकर मांग की है कि उनकी वार्ड कमेटी के सदस्य मेघराज वर्मा व संजीव कुमार के संबंध में दोनों पते बिल्कुल सही पाये गये हैं!  लेकिन इनके बारे में जो रिपोर्ट भेजी गई है उसमें बताया गया था कि उनके पते सही नहीं हैं। उन्होंने इस मामले की पूरी जांच करने की मांग करते हुए कहा कि यह पता किया जाए कि इसके पीछे क्या साजिश थी। शहर भर में चर्चा  और कानाफूसी के स्वर यहाँ वहां खूब सुने जा रहे हैं !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

94105

+

Visitors