प्रधान के बेटों समेत 10 वहशियों ने तमंचे को नोंक पर नाबालिग किशोरी के साथ किया जब्र जन्नाह,वीडियो भी बनाई,पुलिस हुई मुस्तैद

Loading

****श्रीराम के राज्य में विराजे आदित्यनाथ योगी, *तमंचे की नोंक पर दस दस मुस्टण्डों ने 15 बर्षीया किशोरी जब्री भोगी,कानून व्यस्था बनी रोगी*** 


चंडीगढ़+नई दिल्ली  : 23 जून ; अल्फ़ा न्यूज इंडिया /अप्र/आरके शर्मा विक्रमा :—-नाबालिग किशोरी के साथ हवस के अंधे दस [10] लोगों ने गैंगरेप किया ! वहशियों में  ग्राम प्रधान के भी दो बेटे शामिल थे। पीडि़ता चीखती चिल्लाती हुई रहम की भीख मांगती रही!  और कानून को जूते की नोक पर रख कर जीने वाले दस  दरिंदों ने किशोरी पर लेश मात्र भी रहम नहीं खाया !और बारीबारी से फिर भी उसे नोचते रहे भोगते रहे । ये अमानवीय दरिंदगी भरी शर्मनाक घटना उस प्रदेश की है जहाँ विशुद्ध भारतीय धर्म परम्परा के ध्वजवाहक और भारतीय जनता पार्टी नीत सरकार के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी सत्तासीन हैं ! यानिकि उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले की है। जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक किशोरी के साथ ग्राम प्रधान के 2 पुत्रों सहित 10 आरोपियों ने दुष्कर्म को अंजाम देकर प्रदेश में जंगलराज का पर्दाफाश किया ! 

         

  प्रदेश में लॉ ऑर्डर का कैसा बेड़ागर्क हुआ पड़ा है कि बिगडैलों ने बेख़ौफ़ होकर पीड़ित नाबालिगा का अश्लील वीडियो भी बारीबारी से बना डाला । ये घटना भले ही आज की नहीं बल्कि पहले की है पर मीडिया प्रदेश में कितना निष्पक्ष  मुस्तैद है ये भी सामने आ रहा है ! दहशत भय त्रस्त तीन दिन बाद होश में आने पर पीडि़ता ने परिजनों को आपबीती बताई।  

 पुलिस ने मामले में दस नामजद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर प्रधान के दो पुत्रों रोहित और नीतीश को गिरफ्तार कर लिया है। आठ आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

पुलिस ये भी ज्ञात करने की कोशिश में जुटी है कि कैसे किसी समारोह में शिरकत करने आई किशोरी को कोई कैसे बातचीत करके घूमने ले जा सकता है ! कहीं मामला मामा के साथ किसी रंजिश या पुराणी दुश्मनी का तो नहीं है ! जिसका खामियाजा किशोरी  भुगतना पड़ा ! ये भी जानने योग्य है  कि बाकि के आठ बहशी दरिंदे कैसे परिवारों से तालुक्क रखते हैं ! और क्या ये इस समूह द्वारा किया गया पहला ही सामूहिक बलात्कार की घटना है या क्षेत्र में ये मौकापरस्त ऐसे कितने और बलात्कारों को अंजामं दे चुके हैं ! 
 ===============================================

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

107793

+

Visitors