धर्मनगरी में पसरता क्राइम पुलिस व्यवस्था हुई लचर

Loading

दो मोटरसाईकिल चोरी मामला दर्ज 

कुरुक्षेत्र, 3 फरवरी: आरके विक्रमा शर्मा ;—-पुलिस ने गत दिवस मोटरसाईकिल चोरी की दो अलग-अलग घटनाओं के थाना शहर थानेसर में मामला दर्ज किया है। इस बारे में पुलिस को दी अपनी शिकायत में देवीदयाल पुत्र मामचंद वासी बाहरी ने बताया कि अज्ञात व्यक्ति ने उसकी हीरोहोंडा मोटरसाईकिल दर्राखेडा कुरुक्षेत्र से चोरी कर ली। एक अन्य मामले में पवन कुमार पुत्र मलका राम वासी टाटका ने बताया कि अज्ञात व्यक्ति ने गत दिवस उसकी टी.वी.एस. स्टार सिटी मोटरसाईकिल लघु सचिवालय से चोरी कर ली। पुलिस ने दोनों की शिकायत पर थाना शहर थानेसर में मामले दर्ज कर लिये हैं। 
==================================================
सुल्फा सहित एक गिरफ्तार,मामला किया दर्ज 
कुरुक्षेत्र, 3 फरवरी: राकेश  शर्मा /अल्फा न्यूज़ इंडिया ;—-गत दिवस पुलिस ने जींद निवासी एक व्यक्ति को सुल्फे सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने उसके खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस बारे में जानकारी देते हुये पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जाट धर्मशाला के नजदीक साहब सिंह पुत्र बलदेव सिंह वासी ढोला थाना अलेवा जिला जींद की तलाशी ली। तलाशी के दौरान उसके कब्जे से 1 किलो 15 ग्राम सुल्फा बरामद हुआ। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसके खिलाफ थाना के.यु.के. में मामला दर्ज कर लिया है। 

==========================================
सार्वजनिक स्थल पर शराब पीते एक गिरफ्तार 
कुरुक्षेत्र, 3 फरवरी : राकेश  शर्मा/अल्फ़ा न्यूज़ इंडिया  ;—–पुलिस ने गत सायं एक व्यक्ति को ब्रह्मा चौक पर शराब पीते हुये गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस संबंध में जानकारी देते हुये पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस ने गत दिवस मोहन लाल पुत्र वासुदेव को ब्रह्मा चौक कुरुक्षेत्र से शराब पीते हुये गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत थाना के.यु.के. में मामला दर्ज कर लिया है।
अल्फ़ा न्यूज इंडिया वेब न्यूज पोर्टल के राकेश शर्मा वरिष्ठ पत्रकार,कुरुक्षेत्र हरियाण—————> 

पुलिस अधीक्षक ने किया थाना के.यु.के. का औचक निरीक्षक   
कुरुक्षेत्र : 3 फरवरी ;    राकेश शर्मा /अल्फ़ा न्यूज इंडिया  ; :———– पुलिस अधीक्षक अभिषेक गर्ग ने गत देर सायं थाना के.यु.के. का औचक निरीक्षक किया। इस दौरान उन्होंने थाने के भवन, साफ-सफाई और कर्मचारियों के रहने के बैरकों सहित पूरे थाने का निरीक्षण किया और साफ-सफाई का विशेष प्रबंध रखने के निर्देश दिये। निरीक्षण के पश्चात पुलिस अधीक्षक ने थाना के.यु.के. और थाना शहर थानेसर के प्रबंधक थाना और अन्य अनुसंधानाधिकारियों की मीटिंग ली और उन्हें दोनों थाना में अनुसंधानाधीन अभियोगों का शीघ्रता से निपटारा करने के दिशा-निर्देश जारी किये। 
अनुसंधानाधिकारियेां की बैठक को संबोधित करते हुये पुलिस अधीक्षक ने कहा कि वे शीघ्रता से थाने में जो भी अभियोग अनुसंधानाधीन चल रहे हैं उन सभी का निपटारा करवायें और उनके चालान न्यायालय में प्रेषित करें ताकि पीडि़त पक्ष को जल्दी से न्याय मिल सके। इस अवसर पर उन्होंने उन केसों का भी अवलोकन किया जो अधिक संवेदनशील हैं या ज्यादा समय से अनुसंधानाधीन हैं। इन सभी केसों बारे उन्होंने प्रबंधक थाना और संबंधित अनुसंधानाधीन अधिकारियों से जानकारी हासिल की और उन्हें केसों के शीघ्र निपटान के लिये अनिवार्य दिशा-निर्देश दिये। 
इस अवसर पर उनके साथ उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय कृष्ण कुमार, प्रवाचक पुलिस आधीक्षक देवेंद्र वालिया, प्रबंधक थाना शहर निरीक्षक केवल सिंह, प्रबंधक थाना के.यु.के. निरीक्षक ओमपाल सहित दोनों थानों के अनुसंधानाधिकारी भी मौजूद थे। 
=================================================
सडक़ दुर्घटना में दो महिलायें और एक बच्ची घायल
कुरुक्षेत्र, 3 फरवरी: अल्फ़ा न्यून इंडिया :——-
 गत दिवस सडक़ दुर्घटना में दो महिलायें और एक बच्ची घायल हो गयी। पुलिस ने इस संबंध अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 
इस संबंध में पुलिस को दी अपनी शिकायत में धीरज पुत्र रमेश चंद जाति पंजाबी वासी अमीन ने बताया कि गत दिवस एक अज्ञात ट्रक चालक ने अपने वाहन को तेजी और लापरवाही से चलाते हुये उनकी कार को टक्कर मार दी। जिस कारण उसकी माता संतोष रानी, पत्नी प्रिंसी आौर उसके बेटी परी घायल हो गये। पुलिस ने उसकी शिकायत पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 
=================================
फोटो : पुलिस अधीक्षक अभिषेक गर्ग थाना के.यु.के. में अनुसंधानाधिकारियों की मीटिंग लेते हुये और मौजूद अनुसंधानाधिकारी ! 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

109238

+

Visitors