डॉ अंशु कटारिया प्रेजिडेंट, श्री आर एस मनीरत्तनम चीफ पैटर्न चुने गए

Loading



लुधियाना ; 15 फरवरी ;अ जय पाहवा ;—–देश के सेल्फ फाईनेंस्ड कॉलेजिस के मुद्दों और समस्याओं को हाइलाईट करने के लिए देश के अलग-अलग राज्यों की एसोसिएश्नस ने ऑल इण्डिया फेडरेशन ऑफ सेल्फ फाईनेंङ्क्षसग टैकनीकल इंस्टीच्यूशन (ए.आई.एफ.एस.एफ.टी.आई) के नाम से एक नई एसोसिएश्न का गठन किया है।
श्री आर एस मनीरत्तनम के नेतृत्व में तमिलनाडू के सेल्फ फाईनेंसिंग प्रोफैशनल कॉलेजिस और 15-20  से ज्यादा राज्य स्त्तरीय संगठनों के एक संघ ने सभी सेल्फ फाईनेंसिंग प्रोफैशनल कॉलेजिस संगठनों की एक मीटिंग हुई।
इस मीटिंग में पंजाब अनएडिड कॉलेजिस एसोसिएशन (पुक्का) के प्रेजिडेंट, डॉ अंशु कटारिया को सर्वसम्मति से ए.आई.एफ.एस.एफ.टी.आई का प्रेजिडेंट जबकि श्री आर एस मनीरत्तनम (तमिलनाडू) को चीफ पैटर्न चुना गया।
श्री सरीनीभुपलन (आंध्र प्रदेश), श्री पाँडूरंगा शैट्टी (कर्नाटका), श्री प्रदीप कुमार (हरियाणा), श्री पी सेल्वराज (तमिलनाडू), श्री ललित अग्रवाल (दिल्ली) को वाईस प्रेजिडेंट के रूप में चुना गया; श्री के वी के राव (आंध्र प्रदेश और तेलंगाना) को जनरल सेकरेटरी; सीए मनमोहन गर्ग (चण्डीगढ) को कोषाध्यक्ष  और एग्जीक्यूटिव कमेटी के अन्य पदाधिकारियों को मनोनीत किया गया।
ऑल इण्डिया फेडरेशन ऑफ सेल्फ फाईनेंङ्क्षसग टैकनीकल इंस्टीच्यूशन (ए.आई.एफ.एस.एफ.टी.आई) लांँच की गई ! 
भारत के सेल्फ फाईनेंस्ड कॉलेजिस को बचाने के लिए 15-20 से ज्यादा विभिन्न स्टेट एसोशिएश्न एक ही मंच पर इकट्ठा हुई !और भी अनेकों मुद्दों पर गम्भीरता से एकमत विचार विमर्श किये गए उनको लागू किये जाने की पहल पर सहमति जताई गई ! 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

108827

+

Visitors