पुलिस वाला महिला को करता तंग,पुलिसिये ने नकारे आरोप

Loading

मोगा ; 10 अप्रैल ; राजू शर्मा ;—मोगा जिला के गांव सोढ़ी नगर की महिला ने पुलिस के सहायक इंस्पेक्टर व् उसके परिवारजनों पर बेवजह उसको परेशान करने का आरोप लगा कर पुलिस ठाणे में तहरीर दी है ! महिला ने दोष लगाया कि रविवार फिर पुलिस वाले और उसकी फॅमिली ने उस के साथ लड़ाई झगड़ा किया ! जख्मी हालत में महिला को उसके घरवालों ने ही हस्पताल भर्ती कराया !

  आये दिन झगड़े की बजह की छानबीन करने पर सामने आया कि महिला का बेटा पुलिस वाले के चंडीगढ़ में पढ़ते और रहते बेटे के पास जाकर स्टे करता था ! 

एक बार महिला के बेटे ने उसके बेटे के एटीएम से उसका कार्ड चोरी करके तकरीबन 95 हजार रूपये चोरी से निकलवाए !  महिला के बेटे को पुलिस सहायक के बेटे ने रेडहैंडेड दबोचा था और मोहाली पुलिस में कंप्लेंट दर्ज करवाई थी ! इसी बजह से ये पड़ोसन महिला पुलिस परिवार पर आरोप लगा कर बदनाम करती है ! पर एटीएम से निकाले गए रूपये मोहाली पुलिस ने वापस दिलवाए या नहीं इसका जवाब नहीं मिला ! महिला को पुलिस कर्मचारी द्वारा क्या इसी लिए तंग किया जा रहा है या कोई मंशा है के बारे में भी कुछ ज्ञात न हो सका ! पुलिस जाँच कर रही है ! महिला अस्पताल से डिस्चार्ज हुई या नहीं ये भी अज्ञात ही है !    

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

93625

+

Visitors