सर्गेई ब्रिन की पत्नी निकोल शनहान और दुनिया के सबसे अमीर शख़्स के बीच अफेयर नाट फेयर

Loading

चंडीगढ़:- मुंबई 25 जुलाई:- आरके विक्रमा शर्मा/ अरुण कौशिक प्रस्तुति:— सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले समाचारों में कितनी सच्चाई और तथागत जानकारी रहती है!! यह कहना नामुमकिन है! आजकल सोशल मीडिया पर अफवाहों का दौर ज्यादा तेजी से फैल रहा है! इससे समाचारों की विश्वसनीयता पर भी प्रश्न लग रहे हैं! इसी कड़ी में सोशल नेटवर्किंग मीडिया पर एक बड़ी खबर जिसे बेबुनियाद भी कहा जा रहा है फैल रही है।।

एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि गूगल के को-फाउंडर सर्गेई ब्रिन की पत्नी निकोल शनहान और दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क के बीच अफेयर है। हालांकि एलन मस्क ने ऐसी खबरों का खंडन किया है। वहीं गूगल के को-फाउंडर इससे तिलमिलाए हुए हैं।

वॉल स्ट्रीट जर्नल के अनुसार गूगल के सह-संस्थापक सर्गेई ब्रिन ने हाल के महीनों में एलन मस्क की कंपनियों में अपने निजी निवेश को बेचने के लिए अपने सलाहकारों को निर्देश दिया है। वहीं अफेयर की ख़बरों पर एलन मस्क ने ट्वीट करते हुए कहा, “यह पूरी तरह बेसलेस है। मैं और सर्गेई ब्रिन दोस्त हैं और हम कल रात एक साथ पार्टी में थे। मैंने तीन साल में केवल दो बार निकोल शनहान को देखा है। दोनों बार आसपास कई अन्य लोग मौजूद थे। कुछ भी रोमांटिक नहीं है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

94173

+

Visitors