निगम कमिश्नर और मेयर को व्यापारियों की समस्याओं से करवाया वाकिफ:- कैलाश जैन

Loading

चंडीगढ़:- 20 जून:-आरके विक्रमा शर्मा/ राजेश पठानिया /अनिल शारदा:—आज निगम भवन के बैठक सभागार में स्थानीय नगर निगम कमिश्नर अनंदिता मित्रा और सी एम् सी की   मेयर  सरबजीत कौर ढिल्लो सहित  डिप्टी मेयर अनूप गुप्ता तथा निगम के अधिकारियों के साथ शहर के व्यापारियों की बैठक आयोजित की गई। जिसमें व्यापारियों से संबंधित मुद्दों पर चर्चा की गई।

अल्फा न्यूज़ इंडिया को उक्त जानकारी व्यापारियों के जुझारू नेता कैलाश जैन ने देते हुए बताया कि आज व्यापारियों से जुड़े अनेक मुद्दों पर विचार विमर्श किया गया। नगर निगम चंडीगढ़ की कमिश्नर और निगम मेयर को शहर के व्यापारियों को पेश आ रही तमाम मुश्किल आंतों से वाकिफ करवाया गया और कमिश्नर सहित मेयर ने उक्त मांगों पर स्कार आत्मक कार्रवाई यथोचित समय और कार्य प्रणाली अनुसार किए जाने का आश्वासन दिया।

जिसमें उद्योग व्यापार मंडल की तरफ से अध्यक्ष कैलाश चंद जैन, सचिव नरेश जैन, विजय चौधरी व राहुल शर्मा शामिल हुए । इनके अलावा बैठक में अलग-अलग संगठनों चंडीगढ़ बिजनेस काउंसिल, चंडीगढ़ व्यापार मंडल, इंडस्ट्रीज एसोसिएशन, लघु उद्योग भारती आदि के प्रतिनिधि भी शामिल हुए। बैठक में शामिल व्यपारियों ने कमिश्नर से व्यापारियों से संबंधित मामले उठाए जिनमें प्रॉपर्टी टैक्स जमा करवाने की आखिरी तारीख में बढ़ोतरी का फायदा इंडस्ट्रीज को भी दिया जाने, प्रॉपर्टी टैक्स से संबंधित मामलों का तुरंत समाधान किया जाना, मार्केट में सफाई व्यवस्था, टूटी हुई टायलों की मरम्मत करवाना, अतिक्रमण स्टाफ द्वारा अतिक्रमण के नाम पर मार्केट में अफरा-तफरी न मचाए जाने , मार्केट में पानी की व्यवस्था , पार्किंग की व्यवस्था, प्रॉपर लाइटिंग की व्यवस्था किए जाने , फायर फाइटिंग सिस्टम आदि संबंधी मामले उठाए गए जिनको कमिश्नर महोदय ने ध्यान से सुना व हल करवाने का आश्वासन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

108893

+

Visitors