बच्चियों से सामूहिक बलात्कार और निर्ममतापूर्वक हत्या करने वालों को फांसी दें ; संतोष

Loading

बच्चियों से सामूहिक बलात्कार और निर्ममतापूर्वक हत्या करने वालों को फांसी दें ; संतोष 
सूरत : 15 अप्रैल ; अल्फ़ा न्यूज इंडिया  ;—भारत माता की सुताओं का आजकल चौक चौराहों पर खूब चेर हरण और शील हनन होना आम बात बन चुकी है ! हैरानी की बात तो ये है कि भारत माता की सच्ची सच्ची और समूची समर्पित सरकार होने का दम भरने वाली भारतीय  जनता पार्टी के सत्ता सीन होने के बाद नन्ही और नाबालिग बच्चियों को दरिंदे दो एक नहीं बल्कि सात आठ आठ लोग सामूहिक रूप से बलात्कार का शिकार  बिना डरे बनाते हुए निर्ममता से कत्ल कर रहे हैं !  ताजा शर्मनाक दरिंदगी का नंगा नाच  गुजरात के  सूरत में नाचा गया ! और ये दिल दहलाने वाला हादसा मोदी जी के गुजरात के सूरत में घटा !  सूरत में एक महज 11 साल की बच्ची की लाश मिली है ! निर्ममता की शिकार बच्ची के तन  पर चोटों के  करीब 86  निशान मिलने की खबर ने सब के रौंगटे खड़े कर दिए ! एक  समाचार एजेंसी ने अपनी खबर में भी बच्ची की लाश और  चोटों के बड़ी तादाद में देह पर होने की पुष्टि की है !  बड़ी खबर तो ये यही कि उक्त  बच्ची के गुप्तांगों  में भी घाव के निशान हैं ! पुलिस के मुताबिक बच्ची से जबरजिन्नाह  की आशंका को भी बल मिलता  है ! देश भर में उक्त दिल दहलाने वाली घटनाओं ने भारतीय जनता पार्टी  की सत्ता पर पकड़ का पर्दा फाश कर डाला है !
वहीँ 56 इंची सीना लिए नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री ने भी आँखें तो नहीं पर जुबान तो खोली है और दो शब्द बोलकर कर्तव्य और कानूनी जिम्मेवारी की इतिश्री कर दी है कि उक्त सामूहिक बलात्कारों और फिर निर्मम हत्याओं का शिकार हुई बच्चियों को जरूर ही इंसाफ मिलेगा ! उग्र तेवर तरेरते हुए मोदी जी भूल गए कि इंसाफ जल्दी दिलवाने  जनता में घोषणा करनी चाहिए थी ! 
 वर्ल्ड ह्यूमन राइट्स फोरम [ मोहाली] की संचालिका और जानीमानी समाजसेविका संतोष कुमारी ने तो  है कि उक्त बच्चियों के साथ गैंगरैप्स और फिर बेरहमी से उनके कत्ल करने वालों को जल्दी ग्रिफ्तार करके फास्ट ट्रेक कोर्ट्स में केस सुने जाएँ और दोषियों को सिर्फ फांसी दी जाये ! उनकी इस मांग का समर्थन हिन्द संग्राम परिषद मोहाली जिला चेयरममेन और जानीमानी वरिष्ठ जर्नलिस्ट संतोष गुप्ता जी ने मोदी सरकार को अपनी नालायकी पर अपना पक्ष  स्पष्ट करने तक की नसीहत दे डाली है ! साथ ही बाकि सियासत दलों को भी अपनी भूमिका स्पष्ट करने की वकालत की है ! अनेकों सामजसेवी और बाल सुधार सहित महिला कल्याण से जुडी संस्थाओं ने भी कसूरवारों को फांसी देने की पुरजोर मांग  की है !  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

94201

+

Visitors