पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट किट पहनकर बंधे प्रणय बंधन में

Loading

चंडीगढ़/राजस्थान :08 दिसंबर आरके शर्मा विक्रमा/करण शर्मा:—–नसीहतें हैं, तो हम सब के लिए हैं। और सावधानियां बरतने को कहा जाता है तो हमारे ही बचाव के लिए हैं।।  इसी सबको साकार भाव से निभाने वालों की भले ही तादाद कम है। पर उनकी कारगुजारियां दूसरों के लिए अच्छा खासा उदाहरण बन जाती हैं!!

शूरवीरों के प्रांत राजस्थान के बारां शाहाबाद में शादी का मंडप सज चुका था नियमित रूप से तमाम तैयारियां पूरी जी और सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए लिमिटेड गैदरिंग की गई थी ऐसे में कोरोना टेस्ट मैं दुल्हन पॉजिटिव पाई गई। तो किसी ओर भी कोई हो हल्ला नहीं मचाया गया। और किसी ने भी सरकार को किसी भी तरह से गुमराह नहीं करते हुए इस को सिर माथे लिया। और सामाजिक दूरी और मास्क पहनना जरूरी की भी बखूबी पालना की। शादी के मंडप में बैठने से कुछ वक्त पहले ही सजी-धजी दुल्हन की कोरोना रिपोर्ट शादी वाले दिन पॉजिटिव पाई गई। रिपोर्ट में कोरोनावायरस होने की प्रमाणिक जानकारी मिलते ही दुल्हन और मंडप में पधार चुके दुल्ह  ने कोरोनावायरस जैसी महामारी के भयानक असर के प्रभाव से दूसरे तमाम सभी लोगों को बचाने के लिए एक जानदार शानदार उदाहरण बनते हुए सरकारी गाइडलाइंस का अनुसरण किया।। और इस जोड़े ने सभी सरकारी गाइडलाइंस का अक्षरत  पालन करते हुए personal protective equipment पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट ( PPE) किट्स पहन कर केलवाड़ा कोविड सेंटर में शादी की। इलाके में ही नहीं पूरे राजस्थान में इस नवविवाहित जोड़े की सभी लोग मुक्त कंठ से प्रशंसा कर रहे हैं और ढेरों शुभकामनाएं बधाइयां और आशीर्वाद भी दे रहे हैं।

अल्फा न्यूज़ इंडिया भी इस नवविवाहित जोड़े को मंगल बधाइयां देते हुए समाज से गुजारिश करता है सरकार की ओर से जारी तमाम गाइडलाइंस का अक्षरत पालन करें खुद भी बचे और दूसरों को भी बचाएं जरूरी नहीं है कि हर जगह कानून के रक्षक आपको बार-बार सावधान करते रहे और सख्ती बरतते हुए आपका चालान भी करें ताकि आप रहें सुरक्षित और रखें दूसरों को भी सुरक्षित।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

94211

+

Visitors