अवाम की आवाज कमल खिलेगा, हाथ में रहेगा झाडू : अभि भसीन

Loading

चंडीगढ़ : 6 मई : आरके शर्मा विक्रमा :—सोहनी सिटी की अवाम की आवाज है कि इस मर्तबा तो बडे अंतराल से जीत अर्जित करते हुए भारतीय जनता पार्टी का ही कमल खिलेगा।। और कांग्रेस आई व आम आदमी पार्टी मिल भी जाएं तो भी हाथ में जीत नहीं झाडू ही रहेगा।।
भाजपा की जीत के लिए 1001% विश्वस्त भाजपा की औद्योगिक इकाई के युवा प्रकोष्ठ अध्यक्ष अवि भसीन ने जीत के प्रति हर कयास लगाए जा रहे क्रम पर विजयी मोहर जड दी है।
यह स्पष्ट उद्घोष संसदीय क्षेत्र में जंगल की आग की तरह फैल जाने से विपक्ष के नेताओं व कार्य करताओं के खेमों मे उदासीनता छा जानी स्वाभाविक थी।। दूसरी ओर भाजपाई खेमों में युवाओं में उल्लास भरने पर सब अब जीत के अंतर को बहुत बडी उपलब्धि बनाने की रणनीति पर काम करना शुरू कर चुके हैं।। वरिष्ठ भाजपा नेता भी अवि भसीन की पार्टी भक्ति से अभिभूत हूं।।। अवि भसीन ने अपने कार्यालय में औचक बैठक की और सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा की जीत की आंधी को रोकने में महागठबंधन भी खुद को ठगा हुआ पा रहा है। अवि भसीन अपने सैंकड़ों युवा कार्यकर्ताओं को साथ लेकर बडी सवेरे से रात देर गये तक उम्मीदवार किरण खेर के लिए एक एक वोट पक्की करने में जुटे हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

107753

+

Visitors