चुनाव जीता तो निष्पक्ष 5 साल जनता का सेवक बनकर रहूंगा : अविनाश शर्मा

Loading

चंडीगढ़ ; 4 मई : [ALPHA NEWS INDIA ] ;—– चंडीगढ़ की आवाज़ पार्टी के अभियान को आगे बढ़ाते हुए दिन शनिवार को अविनाश सिंह शर्मा ने सेक्टर 46 में अपना जन संपर्क अभियान चलाया ! सेक्टर के सभी लोगों ने उनका फूल मालाओं से स्वागत किया एवं बढ़ चढ़कर उनका साथ दिया ! वहां के स्थानीय लोगों ने शर्मा को अपने समस्याओं से अवगत करते हुए बताया की उनके सेक्टर में पानी की काफी किल्लत है जिसके कारण पुरे परिवार को खामियाजा भुगतना पड़ता है ! अविनाश शर्मा ने सबकी बातों को ध्यानपूर्वक सुनने के बाद अस्वाशन दिया की यदि चंडीगढ़ की जनता उन्हें सांसद की तौर पर चुनकर संसद भेजने का काम करती है तो वे अपने कार्यकाल के पहले चरण में ही इस समस्या का हल निकलने का प्रयास करेंगे !
बुड़ैल के मूल बशिंदे और जाने माने समाज सेवक राणा खानदान से सुशिल कुमार शिंदा ने भी जन कल्याण को मद्देनजर रखते हुए चंडीगढ़ आवाज पार्टी को जितवाने के लिए पुरजोर घोषणा की है ! इस अवसर पर शिंदे [सुशिल कुमार राणा ] के साथ अनेकों राणा विरादरी के युवाओं ने भी शिंदा के साथ चंडीगढ़ की आवाज पार्टी को सहयोग समर्थन देने की बात विचारी है !
वहीँ शर्मा ने शनिवार दोपहर को बुड़ैल मार्केट, एवं संध्या को पालिका बाजार सेक्टर 19 के दुकानदारों एवं ग्राहकों से मिलकर उनकी समस्याएं जानी | इस मौके पर मौजूद पार्टी के वरिष्ठ नेता पिंका पराशर ने बताया की वहां मार्केट में मौजूद सभी बूथवालों एवं दुकानदारों ने मीटिंग कर इस बार अविनाश शर्मा को जीतने का मन बना लिया है! क्यूंकि आज तक सभी ने सभी राजनितिक पार्टिओं एवं उनके नेताओं को आजमा कर देख लिया है परन्तु उन्हें हर बार सबसे बड़ी उपलब्धि के तौर पर धोखा मिला | जो नेता उन्हें चुनाव के दौरान सुविधाओं दिलवाने की बात कह कर वोट बटोरते हैं, वही लोग संसद पहुँचने के बाद छल-कपट कर दुकानदारों का शोषण करते हैं | यही कारण है की इस बार सभी मध्यम वर्ग के व्यापारियों ने पूर्ण रूप से एक बदलाव के लिए अपना मन बना लिया है एवं अविनाश शर्मा को जीताने के लिए कमर कस ली है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

107729

+

Visitors