6 शुभ ग्रह बनायेंगे 5 राजयोग होगा अपार लाभ यश कीर्ति समृद्ध मनवांछित फल फूल में सफलता: ज्योतिषाचार्य गुरु परियाल जी

Loading

चंडीगढ़/जयपुर:- 7 जून :- आरके विक्रमा शर्मा+ एडवोकेट विनीता शर्मा प्रस्तुति:–पांच शतक सालों बाद छह शुभ ग्रह मिलकर बनाएंगे 5 राजयोग, सोने से लद जाएंगे ये चार जातक! प्रत्येक ग्रह एक निश्चित पथ पर एक राशि से दूसरी राशि में गोचर करते हैं। इस दौरान ग्रहों की युति होती है यानी एक ही राशि में एक से ज्यादा ग्रह मौजूद होते हैं। ग्रहों की युति से कई शुभ योगों का निर्माण होता है, जिसका प्रभाव सभी राशि के जातकों पर सकारात्मक व नकारात्मक रूप से पड़ता है। इसी क्रम में जून के महीने में एक साथ छह ग्रहों के गोचर से पांच शुभ योगों का निर्माण हो रहा है। माना जा रहा है कि 500 सालों बाद पांच राजयोग का निर्माण एक साथ हो रहा है, जिसका प्रभाव सभी 12 राशि के जातकों के ऊपर पड़ेगा। लेकिन, इस दौरान कुछ राशि वालों को बहुत अधिक शुभ परिणाम प्राप्त होंगे। *बता दें कि सूर्य, बुध, गुरु, शनि, शुक्र, मंगल के गोचर से पांच राजयोग बन रहा है। शुक्र अपनी स्वराशि में विराजमान होकर मालव्य राजयोग का निर्माण करेंगे, बुध और सूर्य वृषभ राशि में बुधादित्य राजयोग, शुक्र और बुध लक्ष्मी नारायण राजयोग, शनि अपनी मूल त्रिकोण कुंभ राशि में रहकर शश राजयोग और गुरु-शुक्र मिलकर गजलक्ष्मी राजयोग बना रहे हैं। ये सभी राजयोग बहुत अधिक शुभ माने जा रहे हैं। किन जातकों के लिए ये राजयोग फलदायी साबित होंगे।*छह ग्रहों के गोचर से बन रहे पांच राजयोग से इन जातकों को मिलेंगे शुभ परिणाम

*मेष राशि :-मेष राशि के जातकों के लिए यह पांचों राजयोग बहुत अधिक शुभ साबित होंगे। इस दौरान आपको अपने प्रयासों में सफलता प्राप्त होगी और आप खुद को साबित करने में भी कामयाब रहेंगे। करियर के मोर्चे पर आपको अपनी नौकरी में अच्छी प्रगति प्राप्त होगी। इस अवधि में आपको नई नौकरी के अवसर भी मिल सकते हैं। जिन लोगों का खुद का व्यापार है उन्हें इस दौरान उच्च लाभ प्राप्त करने का अवसर प्राप्त होगा। हो सकता है कि आपको विदेशों से पार्टनरशिप करने का अवसर प्राप्त हो, जिससे आपके बिज़नेस में तेजी से प्रगति होगी। आर्थिक पक्ष पर बात करें तो, आप ज़्यादा धन संचित करने और धन कमाने में कामयाब रहेंगे। पैतृक संपत्ति से भी आपको लाभ होगा। यदि आपका धन कहीं फंसा हैं तो वह इस अवधि आपको मिलेगा। प्रेम जीवन की बात करें तो रिश्ते में मधुर संबंध स्थापित करने में सफल होंगे।आपके प्रेम जीवन की बात करें तो आपको प्यार में सफलता मिलेगी और आप अपने प्यार को एक मजबूत रिश्ते में बदल सकते। इस अवधि आप अपने पार्टनर के साथ कहीं बाहर घूमने भी जा सकते हैं। बात यदि स्वास्थ्य की करें तो आप खुद को फिट रखने के लिए पर्याप्त मात्रा में कदम उठाएंगे। आपकी इम्यूनिटी काफी अच्छी रहेगी। जिसकी वजह से आप स्वस्थ जीवन जिएंगे।वृषभ राशिवृषभ राशि के जातकों की बाद करें तो छह ग्रहों के गोचर से बनने वाले पांच शुभ योग से आपको बहुत अधिक शुभ फल की प्राप्ति होगी। इस दौरान आपको भाग्य का पूरा-पूरा साथ मिलेगा। करियर में आप तेज़ी से प्रगति करेंगे। इस दौरान आपको वेतन वृद्धि, प्रमोशन आदि के रूप में लाभ प्राप्त होंगे और आपका इंतजार करना सफल होगा। आप अपने जीवन का दायरा बढ़ाते हुए दिखाई दे सकते हैं। अगर आप किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जा रहे हैं, तो उसके सफल होने की संभावना है।आर्थिक रूप से यह अवधि आपके लिए वरदान साबित होगा क्योंकि इस दौरान आपकी संपत्ति में वृद्धि देखने को मिल सकती है। साथ ही, आप ज्यादा से ज्यादा पैसा कमाने में सक्षम होंगे। इसके परिणामस्वरूप, ये जातक धन की बचत कर पाएंगे जिससे इनके आत्मविश्वास में भी बढ़ोतरी होगी। प्रेम जीवन की बात करें तो, इस अवधि में वृषभ राशि वालों के रिश्ते अपने पार्टनर के साथ अच्छे रहेंगे। ऐसे में, आप दोनों के बीच आपसी तालमेल शानदार रहेगा और यह आपके रिश्ते को मज़बूत बनाने का काम करेगा। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और आपको किसी बड़ी स्वास्थ्य समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा।

सिंह राशि:– सिंह राशि के जातकों के लिए पांच राजयोग बहुत अधिक शुभ साबित होगा। करियर के लिहाज़ से, आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा क्योंकि इस समय आप कार्यों में सफलता के साथ-साथ उच्च पद प्राप्त करने में सक्षम होंगे। इसके अलावा, आप करियर में तेजी आगे बढ़ेंगे और शीर्ष पर पहुंचेंगे। आपको पदोन्नति आदि के रूप में अधिक लाभ प्राप्त होगा। यही नहीं आपको विदेश से भी नए अवसर मिलने की संभावना है जो आपके लिए फलदायी रहेंगे। आप अपनी योग्यताओं को साबित करते हुए बिज़नेस में प्रतिद्वंदियों को टक्कर देने में समर्थ होंगे और अच्छा लाभ कमाने में सक्षम होंगे। आपका मन सकारात्मक विचारों से भरा रहेगा।सिंह राशि के जो जातक ख़ुद का व्यापार करते हैं उन्हें अपने बिज़नेस को आगे बढ़ाने की राह में कई अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। इस अवधि के दौरान जातकों को न बहुत अधिक लाभ होगा। ऐसे में, आपके लिए व्यापार को चलाना आपको आसान हो सकता है। आर्थिक स्थिति के लिए यह अवधि फलदायी साबित हो रही है। आप पारिवारिक जिम्मेदारियों को आसानी से निभाने में सक्षम होंगे।

*कुंभ राशि:— इस समयावधि में कुंभ राशि के जातकों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा और आपकी किस्मत अच्छी रहेगी। आपको कार्यक्षेत्र में पदोन्नति के साथ-साथ आपके वेतन में वृद्धि भी होगी। इस दौरान आपको अपनी मेहनत के लिए पुरस्कृत किया जाएगा। कार्यक्षेत्र में आप नई-नई चीज़ों को सीखेंगे। इसके अलावा, आपके पास विदेश से भी कई मौके आएंगे, जो आपके भविष्य के लिए शानदार साबित होगी। व्यापार करने वाले जातकों को अच्छा मुनाफा प्राप्त होगा। व्यापार में आपको कुछ ऐसे पल देखने को मिल सकते हैं जो आपके बिज़नेस के लिए फलदायी साबित होंगे। साथ ही, इस दौरान आप अच्छा लाभ कमाने में भी सक्षम होंगे। कुंभ राशि के व्यापारी लोगों में अपनी काबिलियत साबित करने के साथ-साथ प्रतिद्वंदियों से टक्कर लेने की अपार क्षमता मौजूद हो सकती है।आर्थिक स्थिति के लिहाज़ से, आप पर्याप्त धन कमाने और उसे बचाने की स्थिति में नज़र आ सकते हैं। यह अवधि विशेष रूप से उन लोगों के लिए फलदायी साबित होगा जो विदेश में बसे हैं उन्हें हर कदम पर भाग्य का साथ मिलेगा। आप अपने पार्टनर के साथ रिश्ते में मिठास बनाए रखने में सक्षम होंगे। ऐसे में, ये लोग अपने रिश्ते में उच्च मूल्य स्थापित कर सकते हैं। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

किसी भी प्रकार से पीड़ित प्रभावित व्यक्ति ज्योतिषाचार्य गुरु परियाल जी राजस्थानी से किसी भी प्रकार का मार्गदर्शन लेने के लिए अल्फा न्यूज इंडिया के कार्यालय मोबाइल फोन नंबर 9872 886 540 व्हाट्सएप पर संपर्क कर सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

92023

+

Visitors