भाजपा मंडल 20 ने देश भक्तिभावना से मनाया जन्मशताब्दी समारोह

Loading

 

चंडीगढ़ ; 10 अप्रैल ; आरके विक्रम  शर्मा /मोनिका शर्मा ;—–भारतीय जनता पार्टी मंडल 20 द्वारा पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्मशताब्दी समारोह के अन्तर्गत मंडल अध्यक्ष शिलानाथ गुप्ता तथा महासचिव सतबीर ठाकुर के नेतृत्व में फुटबाल मैच का आयोजन करवाया गया।  इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष संजय टंडन, जिला अध्यक्ष एवं वार्ड पार्षद शक्ति प्रकाश देवशाली, विश्व हिन्दू परिषद् के राष्ट्रीय महासचिव शिव नारायण, मेघराज वर्मा, मुकेश शर्मा, राजिन्द्र शर्मा, मनीष भसीन, राम बालक शुक्ल, सुप्रिया गोयल, राज किशोर, जॉय जॉर्ज, अशरफ, प्रद्युम्र लाल, राकेश, राज किशोर, राकेश खेर, संजीव बेंजवाल, प्रकाश गुसाईं, राम अंजोर, उमाशंकर आदि विशेष रूप से उपस्थित थे।
प्रतियोगिता का आयोजन युवाओं को खेलकूद के प्रति प्रोत्साहित करने के लिए किया गया।  इस मैच में टिब्यूनियन इलैवन तथा भीम इलैवन के बीच मैच खेला गया जिसमें टिब्यूनियन इलैवन ने भीम इलैवन पर 3-1 से विजय प्राप्त की।
इस अवसर पर उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन ने युवाओं को अपना खाली समय खेलकूद में व्यतीत करने को कहा।  उन्होंने कहा कि केवल कम्प्यूटर और मोबाइल में व्यस्त रहने वाले युवाओं को समुचित विकास नहीं हो पाता।  अत: हमें शारीरिक व्यायाम वाले खेलों के लिए युवाओं को प्रोत्साहित करना चाहिए।
जिला अध्यक्ष एवं वार्ड पार्षद शक्ति प्रकाश देवशाली ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्मशताब्दी समारोह के अन्तर्गत इस वार्ड में यह पहली खेलकूद प्रतियोगिता आयोजित की गई है।  ऐसी प्रतियोगिताओं के प्रति युवाओं में उत्साह रहेगा तो वे एक ओर नशे जैसी सामाजिक बुराइयों से दूर रहेंगे और दूसरी ओर उनका शारीरिक विकास भी होगा।  उन्होंने कहा कि भविष्य में भी इस प्रकार की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाता रहेगा।
प्रतियोगिता में विजेता ट्रिब्यूनियन इलैवन के कप्तान अभय को भाजपा अध्यक्ष संजय टंडन ने विजेता ट्राफी सौंपी तथा भीम इलैवन के कप्तान भीम को भी प्रोत्साहन स्वरूप स्मृति चिन्ह दिया।  इसके अतिरिक्त मैच में भाग लेने वाले सभी खिलाडिय़ों को भी स्मृति चिन्ह दिए गए।  मैच के आयोजन में प्रमुखता से भूमिका निभाने वाले सतबीर ठाकुर को विशेष रूप से सम्मानित किया गया।
==============================================

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

93693

+

Visitors