राज्यपाल पुरोहित ने विकलांग बच्चों के लिए हॉस्टल का रखा नींव पत्थर

Loading

चंडीगढ़:- 22 अगस्त:- हरीश शर्मा /करण शर्मा/ राजेश पठानिया+अनिल शारदा:– स्थानीय सेक्टर 31 स्थित आशादीप भवन के परिसर में पंजाब के राज्यपाल और चंडीगढ़ के प्रशासक माननीय बनवारीलाल पुरोहित ने विकलांग बच्चों के लिए हॉस्टल भवन का भूमि पर फावड़ा से  कट लगा कर के और भूमि पूजन के साथ इस शुभ अवसर पर नारियल फोड़कर शिलान्यास किया।

इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और चंडीगढ़ के सांसद रहे सत्यपाल जैन सहित प्रशासक के सलाहकार धर्मपाल आईएएस वित्त सचिव आई ए एस जैदा और चंडीगढ़ प्रशासन के चीफ इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट के चीफ इंजीनियर कम सेकेट्री  चंद्रभूषण ओझा और अन्य शीर्ष प्रशासनिक अधिकारी इस मौके पर उपस्थित रहे।

पूर्व सांसद सत्यपाल जैन ने अल्फा न्यूज़ इंडिया से इस मौके पर संक्षिप्त बातचीत में कहा कि दिव्यांगजन सामान्य लोगों से अधिक समझदार होनहार और समय पर खुद को सफल सिद्ध करने की क्षमता रखते हैं।

राज्यपाल और प्रशासक बनवारी लाल पुरोहित जी ने हॉस्टल बिल्डिंग के ठेकेदार मिस्टर कोहली को शुभकामनाएं देते हुए भवन को निर्धारित मापदंडों और समय सीमा में बनाने के लिए प्रेरित करता शुभ आशीर्वाद भी दिया। और कहा कि सब को भरपूर विश्वास है यह भवन अपनी समय सीमा में पूरी गुणवत्ता के साथ निर्मित होगा। बताते चलें कि मिस्टर कोहली शहर के जाने माने हुए कामयाब और बड़े बिल्डरों में शुमार हैं। गवर्नमेंट कान्ट्रेक्टर कोहली ने तमाम आए हुए मेहमानों का लड्डुओं से मुंह मीठा करवाते हुए स्वागत किया।

चीफ इंजीनियर कम सेकेट्री इंजीनियर चंद्रभूषण ओझा ने शिलान्यास समारोह को भरपूर उत्साहजनक और कामयाब बनाने के लिए अपने डिपार्टमेंट के तमाम अधिकारियों कर्मचारियों सहित लेबर जमात का भी तहे दिल से हार्दिक शुक्रिया अदा किया। और सब के कार्यों की भरपूर प्रशंसा की। चीफ इंजीनियर चंद्रभूषण ओझा ने इस कार्य में अहम भागीदारी निभाने वाले चीफ इंजरिंग डिपार्टमेंट के संबंधित सुपरिटेंडेट इंजीनियर एक्सिएनस ( कार्यकारी अभियंता) और एसडीईज की भी खूब पीठ थपथपाई।  उन्होंने रोड विंग के कार्यकारी अभियंता इंजीनियर सुरेश कुमार जूनियर इंजीनियर मिस्टर चावला मिस्टर कुलविंदर लुबाना, मिस्टर सुमित तूर और वर्क इंस्पेक्टरों में शुमार रोड विंग के आर कुमार शर्मा और दलजीत सिंह आदि की मुक्त कंठ से शाबाशी देते हुए प्रशंसा की। और अपने तमाम मौजूदा मौके पर हाजरीन अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ शिलान्यास पत्थर के साथ ग्रुप फोटो भी खिंचवाईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

109081

+

Visitors