अल्फा न्यूज़ इंडिया भी अग्रोहा धाम में लगवाएगी धर्म के नाम एक ईंट

Loading

चंडीगढ़:- 17 जुलाई:-आरके विक्रमा/ शर्मा हरीश शर्मा/ करण शर्मा// आर के शर्मा विक्रमा:—- अल्फा न्यूज इंडिया ने धर्म और राष्ट्रीय एकता को सम्मुख रखते हुए अपने यथा समर्थ अमरोहा धाम में निर्माणाधीन ऑडिटोरियम म्यूजिक और भोजनालय के निर्माण सहित मंदिरों के निर्माण के साथ-साथ ब्यूटीफिकेशन के महाकुंभ में ₹500 का स्वैच्छिक दान देते हुए 1 इंट धर्म के नाम लगवाने की घोषणा की है। यह इंट पंडित रामकृष्ण शर्मा जी और उनकी अर्धांगिनी श्रीमती लक्ष्मी देवी शर्मा की पूज्य सेवा में समर्पित की गई है।

अग्रोहा धाम में  ऑडिटोरियम, म्यूजियम एवं भोजनालय के निर्माण व मंदिरों के निर्माण व सौंदर्यकरण में सहयोग राशी व निर्माण में अपने परिवार के नाम से एक ईंट 500/ रूपये देकर पुण्य के भागी बने।

कृपया दान भेजने पर पूरा नाम व पता अवश्य भेजें।
बैंक विवरण :-अग्रोहा विकास ट्रस्ट, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया अग्रोहा A/C-65210452773, IFSCSBIN0051380
S.B.I. AGROHA है।।।निवेदक,  अग्रोहा विकास ट्रस्ट,अग्रोहा धाम, ने धर्म प्रेमियों और राष्ट्र प्रेमियों से दान देने की पुरजोर मांग करते हुए सब की सुविधा हेतु समग्र जानकारी साझा की है।
सम्पर्क सूत्र मोबाइल फोन नंबरों 9896390060, 8467077777 पर किसी भी प्रकार की दान संबंधी जानकारी ली जा सकती है।  ₹500 से लेकर भक्तों की समर्था इच्छा तक जॉनी सर्जन दान कर सकते हैं। यह भी एक सुनहरी अवसर है कि धर्म के लिए दान देने वालों का धर्म में आस्था वालों की सूची में दानदाताओं का विवरण, नाम और धनराशि सहित प्रकाशित किया जाएग‌।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

94459

+

Visitors