बे वॉच वर्ल्ड वाइड 25 मई और इंडिया में 2 जून को होगी रिलीज

Loading

बे वॉच वर्ल्ड वाइड 25 मई और इंडिया में 2 जून को होगी रिलीज   

चंडीगढ़ ;  15 मई  ; आरके शर्मा विक्रमा /एनके धीमान ;——भारतीय बॉलीबुड बालाओं का पिछले कुछ अरसे से हॉलीबुड में भी खूब तूती सिर चढ़ कर बोल रही है ! लोकप्रियता और काबलियत के चर्चे विदेशी मीडिया में खूब नाम बना रहे हैं ! पिग्गी चॉप्स बोले तो प्रियंका चोपड़ा ने देशी विदेशी फ़िल्मी दुनिया में खूब हुस्न और दमदार एक्टिंग से सब को सम्मोहित कर रखा  है ! फिलहाल तो पिग्गी चॉप्स प्रियंका चोपड़ा  दुनिया में अपनी चिरलंबित हॉलीबुड फिल्म बेवॉच के रिलीज को लेकर काफी उत्साहित है ! चुलबुली और गोरी चिट्टी छरहरी काया की स्वामिनी पिग्गी चॉप्स प्रियंका चोपड़ा की बेवॉच पहली हॉलीबुड मूवी है ! जो खुद पिग्गी चॉप्स प्रियंका चोपड़ा के साथ साथ सिने दर्शकों के दिलों की धड़कनों को खूब तेज किये हुए हैं ! पिग्गी चॉप्स प्रियंका चोपड़ा इससे पहले यूएसए के लोकप्रिय और सराहे गए टेलीविजन सीरियल क्वांटिको की अदाकारा अपनी बेवॉच मूवी को लेकर खूब मेहनत  से प्रोमोशन में टीम के  साथ जुटी हुई है ! 
           सूत्रों से एकत्रित जानकारी के मुताबिक बेवॉच भारत में पहले विदेशो में रिलीज हो रही है ! इसी से इंडियन दर्शकों की बेसब्री और बढ़ती जा रही है ! अपनी पहली हॉलीबुड मूवी की प्रोमोशन के लिए पिग्गी चॉप्स प्रियंका चोपड़ा कोई कोर कस्र नहीं छोड़ना चाहती है !  जानते हैं कि परिश्रम के  मामले में पिग्गी किसी प्रकार  कम्प्रोमाइज कदापि नहीं करती है !सोशल मीडिया के दौर में पिग्गी चॉप्स प्रियंका चोपड़ा अपनी मैक्सिमम हाजिरी सोशल साइट्स पर दे रही है ! कभी एफबी [फेसबुक] तो कभी आईजी [इंस्टाग्राम] यु ट्यूब न जाने किस किस साइट पर प्रोमोशन के लिए पापड़ बेलने पड़  रहे हैं ! 
                                   प्रोमोशन के लिए और कामयाबी की होड़ में आगे रहने के लिए पिग्गी चॉप्स प्रियंका चोपड़ा  अपने क्लीवेज तक प्रदर्शित करने पड़े ! हालाँकि ये सब पापड़ कलाकार बेलने में बखूबी मंझे  होते हैं ! 
विदेशो सिनेमा हालों में मूवी की लांचिंग 25 मई होगी ! इंडिया में उससे अगले हफ्ते यानि 2 जून को रिलीज होगी ! बेवॉच का निर्देशन सेठ गार्डन का है जिन्होंने हॉरिबल बॉसेस मूवी भी निर्देशित की थी और खूब नाम कमाया ! और संवाद लेखन डेमियन शैनन और मार्क स्विफ्ट ने किया है!   बेवॉच 90 के दशक  के ख्याति पाए टेलीविजन सीरियल का ही संस्करण है !  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

109301

+

Visitors