शिशु निकेतन के एन एस एस वॉलिंटियर्स ने गांव डिस्पेंसरी में चलाया स्वच्छता अभियान

Loading

चंडीगढ़: 14 मार्च : अनिल शारदा/करण शर्मा:— नगर निगम चंडीगढ़ के हाल ही में हुए चुनावों में भले ही आम आदमी पार्टी के सर्वाधिक 14 पार्षद उम्मीदवार जीते हैं। और कांग्रेस आई के पूर्व बागी बने पार्षद की बदौलत नगर निगम पर अपना वर्चस्व भारतीय जनता पार्टी ने कायम किया है। इन सब बातों से दरकिनार रहते हुए कांग्रेस आई के विजेता पार्षद जसवीर सिंह बंटी अपने वार्ड वासियों के प्रति अपनी बनती जिम्मेवारी निभाने में रात दिन एक किए हुए हैं।

शिशु निकेतन स्कूल के एन एस एस वॉलिंटियर्स और अटावा गांववासियों सहित एम ओ एच की टीम ने मिलकर गांव इटावा की डिस्पेंसरी में आज सफाई अभियान चलाया। जिसमें बच्चों ने सभी के साथ मिलकर झाड़ू लगा कर कूड़ा व गंदगी आदि को साफ किया। पार्षद जसबीर सिंह बंटी ने गांववासियों के साथ मिलकर बच्चों का धन्यवाद और रिफ्रेशमेंट दी।

एन एस एस वॉलिंटियर्स के साथ शिक्षक हेमंत ने भी बच्चो का साथ दिया। एम ओ एच इंस्पेक्टर लोकेश ने भी अपनी टीम के साथ सफाई करवाई। गांव से पूर्व सरपंच गुरदीप सिंह, सोहन सिंह, विजय कुमार ,मुकेश कुमार लक्की बुटेरला, दीप सैनी और कीकर सिंह आदि ने भी इस स्वच्छता अभियान में बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया।

कांग्रेस आई के पार्षद जसवीर सिंह बंटी अपने वार्ड में समाज सेवा का क्रम जारी रखते हुए वार्ड वासियों के सहयोग से सरकारी सुविधाओं का भरपूर लाभ वार्ड वासियों को दिलवाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

109120

+

Visitors