कुरुक्षेत्र कर्मस्थली का क्राइम कॉर्नर

Loading

कुरुक्षेत्र कर्मस्थली का क्राइम कॉर्नर 

चोरो ने किया ट्रास्फार्मर पर हाथ साफ़ मामला दर्ज 

कुरूक्षेत्र 18 जून:—आरके विक्रमा शर्मा/राकेश शर्मा ;—–पुलिस ने गत दिवस थाना लाडवा कें अंतर्गत गांव जेनपूर से 16 के.वी. के ट्रास्फार्मर से सामान चोरी करने के आरोत में अज्ञात चोरों के ंिखलाफ मामला दर्ज किया है। इस बारे में थाना लाडवा में पुलिस को दी अपनी षिकायत में शंकर मोहन एस. डी. ओ. हरियाणा बिजली वितरण निगम लाडवा ने बताया कि दिनांक 15.06.17 की रात्री को अज्ञात चोरों ने रामपाल पुत्र कलीराम के खेतों से 16 के.वी. के ट्रास्फार्मर से सामान चोरी कर ले गये  पुलिस ने इस संबध में मामला दर्ज कर जाॅच आरम्भ कर दी है।
======================================
संगम मार्किट लाडवा से घरेलू सामान चोरी:-
कुरूक्षेत्र 16 जून:–थाना लाडवा के अंतगर्त चोरी का मामला दर्ज किया गया । इस बारे पुलिस को दी अपनी षिकायत में हिना पत्नी राजीव कुमार में बताया कि दिनांक 14.06.17 की रात्री ने अज्ञात चोरो ने उसके घर का ताला तोडकर नकदी 5000/- रूपये व घरेलू सामान चोरी कर लिया है। जिसपर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफतार कर जांच आरम्भ कर दी है।
=======================================
सटटा खाईवाली के तहत मामला दर्ज 
कुरूक्षेत्र 18 जूनः-थाना के यू के के अंतगर्त सटटा खाईवाली के तहत मामला दर्ज किया गया । इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सहायक उप निरीक्षक वीर सिहं चैंकी थर्ड गेट ने गुप्त सूचना के आधार पर कैलाष पुत्र साधुराम वासी मिर्जापूर कालोनी थानेसर को जगह सरेआम मिर्जापूर कोलानी पर सटटाखाईवाली करते हुए काबू किया और उसके कब्जे से 12850/-रूपये भी बरामद किये। पुलिस ने आरोपी को गिरफतार कर मामला दर्ज कर जांच आरम्भ कर दी है।
===========================================
पेहवा से मोटरसाईकिल चोरी 
कुरूक्षेत्र 18 जून ;—–
थाना पेहवा में वार्ड न. 13 से मोटरसाईकिल चोरी का मामला दर्ज किया गया । इस बारे में पुलिस को दी अपनी षिकायत में हरभजन सिहं पुत्र तिलक राम वासी पेहवा ने बताया कि दिनांक 13.06.17 को वार्ड  न.13 से अज्ञात चोरों ने उसकी मोटरसाईकिल चोरी कर ली है। जिसपर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरम्भ कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

94071

+

Visitors