हनीप्रीत के बयानों से रगड़े चढ़ेंगे कई बड़े बड़े नेता,दूसरे पार्टीबाज भी हुए गमगीन

Loading

रे छोरी तू मरवावेगी, जेल करवावेगी रे छोरी—–हनीप्रीत आई रे छोरी चिटी गोरी  
हनीप्रीत के बयानों से रगड़े चढ़ेंगे कई बड़े बड़े नेता,दूसरे पार्टीबाज भी हुए गमगीन    

चंडीगढ़ ; 4 अक्टूबर ; आरके शर्मा विक्रमा / करणशर्मा /एनके धीमान  ;—-रे छोरी तू मरवावेगी, जेल करवावेगी रे छोरी—–हनीप्रीत आई रे छोरी चिटी गोरी, तो सब डेरे और सियासतदां के सांस फूल रहे हैं !   पंजाब हरियाणा के बाद राजस्थान की पुलिस को घने चक्क्रों में डाले रखने वाली और सिरसा सच्चा सौदा डेरे वाले पिता जी गुरमीत रामरहीम इंसा की दत्तक पुत्री और विश्वास गुप्ता पंचकूला वासी की पूर्व विवाहिता डेरे में पिता जी के बाद दूसरी बड़ी ताकत बाबा रामरहीम को सुनारिया जेल छोड़ कर भूमिगत हुई हनीप्रीत कौर को आखिर पंजाब हरियाणा के बार्डर लाइन सड़क से बड़े नाटकीय अंदाज से हरियाणा पुलिस ने अपने कब्जे में लिया ! हालाँकि दबी कानाफूसी अनुसार पंजाब पुलिस ने हनीप्रीत कौर को हरियाणा पुलिस के सुपुर्द किया ! कुछेक लोगों ने दावे से कहा कि पटियाला रोड जीरकपुर पर  हनीप्रीत कौर को छोड़ने वाले पुलिस की खाकी वर्दीधारी नहीं थे बल्कि कमांडो ड्रेस में फुर्तीले जवान कैमरे की आँख से बचने में नाकाम रहे ! हनीप्रीत कौर के साथ उक्त इनोवा में एक महिला और को भी हरियाणा पुलिस ने धरा ! 

हैरत देखो जिस हनीप्रीत को कई स्टेटस की मुस्तैद पुलिस ढूंढती रही वो हनीप्रीत कौर न जाने कैसे मीडिया कर्मियों के कैमरे को फेस करती हुई टीवी सेटों की सुर्खी बनी ! पर पुलिस की ख़ुफ़िया तंत्र और सीआईडी आदि सब को खुब्ब छकाती रही ! बकरे की माँ कब तक खैर मनाएगी ठीक ऐसे ही बाबा की स्वीट डॉटर  कब तक पुलिस और खास करके प्रेस से छुपती रहती ! आज बुधवार को पंचकूला की कोर्ट में हनीप्रीत कौर को पेश किया तो वह भी बाबा रामरहीम की माक़िफ़ फफक फफक कर रो पड़ी ! उसने न्याय के पुरोधा के आगे दोनों हाथ जोड़ कर आत्मसमर्पण की मुद्रा में आंसू बहाये ! पिता जी के जेल जाने के बाद सच में हनीप्रीत काफी कमजोर दिखाई दे रही थी और चेहरे की कांति काफूर हो चुकी थी ! उनकी अव्वल दर्जे की एनर्जी सब जैसे बीते  कल की कहानी हो गए हों !   बुधवार 4/10/17 से अदालत ने हनीप्रीत कौर को छह दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है ! हालाँकि पुलिस ने तो हनीप्रीत का 14 दिनों का रिमांड माँगा था ! थकी हारी बोझिल नजरें लिए हनीप्रीत ने सब जवाब बड़े सधे और सटीक अंदाज में दिए ! पंचकुला के पुलिस कमिश्नर एस. चावला और आईजी ममता सिंह ने हनीप्रीत से पूछताछ करने के लिए चंडी मंदिर थाने पहुंच कर मामूली पूछताछ की ! प्रेस वार्ता में चावला बोले कि अभी उससे कुछ नहीं उगल पाया है !

                      हनीप्रीत के इक बयान ने चारों ओर  तूफ़ान ला दिया ! उसके मुताबिक उसको पनाह देने वाले कोई और नहीं बल्कि कांग्रेस के ही दायरे के नेता थे ! अब पुलिस की टेढ़ी भृकुटि इन सफेदपोशों की सम्मत उतनी स्वाभाविक ही है ! न जाने अब कौन कौन और कितने राजनीतिज्ञ इस हमाम में नंगे मिलेंगे ! उधर, इतने 38 दिनों तक हनीप्रीत को अपने घरों में छुपाये रखने वालों के भी हाथ पांव फूलने शुरू हो चुके हैं ! जिस वाहन से हनीप्रीत कौर को  बाहर निकलते ही दबोचा, ये वाहन किस के नाम है और कहाँ का वासी है ये सब विस्तारपूर्वक जल्दी बाहर आएगा ! हनीप्रीत ने मासूमियत से कैमरे के और फिर अदालत के आगे भी कहा कि हमारे साथ धोखा किया है ! किसने किया ये कुछ स्पष्ट नहीं किया ! आखिर हनीप्रीत ने इंडिया के ख़ुफ़िया तंत्र की कयास कहानियों को दरकिनारे करते हुए साफ किया कि वह नेपाल तो गयी ही नहीं ! बठिंडा जिला में डेरे के प्रेमी के घर गुप्त रूप से  रहने वाली हनीप्रीत खुद के सहित अपने पापा को भी बेगुनाह मानती है और साबित करने का दम भी भरती  है ! हनीप्रीत कौर पर देशद्रोह और पंचकूला में रामरहीम को दोषी करार देने पर भड़के दंगे फसाद में हनीप्रीत को भी नामजद करके उसपर भी केस दर्ज किया गया है ! रामरहीम को दो डेरा साध्वियों के यौनाचार के जुर्म में दस दस वर्ष की क्रमश से सजा   दी गयी है !   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

94098

+

Visitors