नवनियुक्त धर्मपाल आईएएस ने संभाला अपना कार्यभार, प्रशासक से की औपचारिक भेंट

Loading

चंडीगढ़ :23 जून:- आर के विक्रमा शर्मा+करण शर्मा /एन के धीमान :—पंजाब के राज्यपाल और चंडीगढ़ के प्रशासक बीपी बदनोर के नवनियुक्त सलाहकार धर्मपाल ने आज अपना कार्यभार संभाल लिया है। कार्यभार के बाद अपने स्टाफ से संक्षिप्त मुलाकात के दौरान 11:00 बजे भी पंजाब के राज्यपाल और चंडीगढ़ के प्रशासक से मिलने पहुंचे।

आज सुबह धर्मपाल आईएएस द्वारा अपना कार्यभार संभालने से पहले उन्हें गार्ड आफ ऑनर पेश किया गया। और शाम 4:00 बजे एडवाइजर धर्मपाल ने प्रशासन के अधिकारियों से विधिवत मुलाकात की।

चंडीगढ़ वासियों को यह नजारा देखकर बहुत ही हैरत हुई कि जब नवनियुक्त धर्मपाल एडवाइजर अपने प्रशासक से मिलने उनके कार्यालय में पुष्प गूंचछ लेकर पहुंचे। तो एडवाइजर ने कोविड-19 के दिशा निर्देशों की पालना करते हुए सफेद रंग का मासक चेहरे पर लगा रखा था। लेकिन स्थानीय जनता को यह देखकर बहुत ही दुख हुआ कि चंडीगढ़ के प्रशासक और पंजाब के राज्यपाल ने खुद किसी तरह का मासक नहीं लगा रखा था। हालांकि धर्मपाल गार्ड आफ ऑनर और अनेकों अधिकारियों के साथ होते हुए बाहर से राज्यपाल बदनोर के कक्ष में पहुंचे थे। लेकिन खैर गवर्नर हैं तो कौन उन्हें कानून की हेकड़ी दिखाएगा।। आईएएस धर्मपाल ने पूरब एडवाइजर मनोज परिचय आईएएस से कार्यभार संभाला है मनोज परीदा नई दिल्ली में सेक्ट्री रैंक पर प्रमोट होकर गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

94211

+

Visitors