यू वी एम ने दुकानें बन्द करने के समय मेें बढ़ोतरी करने का प्रशासक और प्रशासन का किया धन्यवाद

Loading

चंडीगढ़ :-22 जून : अल्फा न्यूज़ इंडिया डेस्क:—  उद्योग व्यापार मंडल चंडीगढ़ ने शाम को दुकानों के बन्द करने के समय में बढ़ोतरी करके बंद करने का समय 8:00 बजे तक करने के प्रशासन के फैसले का स्वागत किया है और प्रशासक श्री वी पी सिंह बदनोर व प्रशासन को धन्यवाद दिया है।

आज यहां जारी एक बयान में यू वी एम के संयोजक कैलाश चंद जैन ने कहा कि उन्होंने दुकाने बन्द करने के समय में बढ़ोतरी करके बंद करने का समय 8:00 बजे तक करने का निवेदन किया था जिसको प्रशासन ने मान लिया और दुकाने 8:00 बजे तक खोलने की मंजूरी दे दी गई है इसके लिए उन्होंने प्रशासक श्री वी पी सिंह बदनोर व प्रशासन का धन्यवाद किया है।

कैलाश जैन ने कहा कि प्रशासन के फैसले के अनुसार अब सभी दुकानें सुबह 10 बजे से रात 8 बजे तक खुलेंगी, पहले यह समय 7 बजे तक था

सभी रेस्टोरेंट और बार 50% क्षमता के साथ सुबह 10 बजे से रात 10.30 तक खुले रह सकेंगे । शादी, अंतिम संस्कार और अन्य कार्यक्रम में अब 30 से ज्यादा 50 लोग शामिल हो सकेंगे। प्रशासन के इस फैसले से दुकानदारों को काफी राहत मिली है। जिसके लिए उन्होंने भी प्रशासन का धन्यवाद किया।

इस अवसर पर यू वी एम के नरेश जैन ने दुकानदारों से अपील की कि शहर के सभी कारोबारी कोविड नियमो के तहत कोविड उपयुक्त व्यवहार का पालन करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

109196

+

Visitors