जीएमसीएच में सफाई अभियान में कूदे कार्डियोलॉजिस्ट डॉ एस रेड्डी

Loading

जीएमसीएच में सफाई अभियान में कूदे  कार्डियोलॉजिस्ट डॉ एस रेड्डी 

चंडीगढ़ ; 20  फरवरी ; आरके शर्मा विक्रमा/मोनिका शर्मा ;—–स्थानीय सेक्टर 32 स्थित गवर्नमेंट मेडिकल कालेज हॉस्पिटल में दिल के मरीजों के दिल तंदरुस्त करने वाले विभाग कार्डियो के वरिष्ठ डॉक्टर्स ने अपने कनिष्ठ और स्टाफ के कर्मचारियों को साथ लेकर हॉस्पिटल में खुद सफाई अभियान छेड़ा और मोदी के सफाई अभियान का भरपूर समर्थन भी किया खुद हाथों में झाड़ू पकड़ कर सफाई भी की ! 

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए युवा दविंदर सिंह ने बताया कि डॉक्टर एस रेड्डी स्टाफ कार्डियो सीसीयू व् संदीप सहित जसप्रीत दमन और सुल्तान मनीषा सहित नर्सिंग स्टाफ ने उक्त स्वछता अभियान में अग्रणी योगदान दिया ! अस्पताल परिसर में यहाँ वहां जहाँ भी गंदगी कूड़ा आदि दिखाई दिया हाथों में ग्लब्स और मुंह पर मास्क लगाए सबने खूब पसीना बहाया और सफाई की मिसाल कायम की ! 
 अन्य डाक्टरों सहित स्टाफ और सब यूनियनों और मरीजों और उनके तीमारदारों ने भी डॉ रेड्डी के उक्त कदम की दिल खोल के प्रशंसा की ! यूनियन के प्रधान विपिन शर्मा और संजीव शर्मा सारंगपुर ने भी उक्त कदम को अनुकरणीय कह कर सब को आगे आने की अपील की ! नर्सिंग स्टाफ यूनियन के प्रधान विजय व् नर्स नीलम पूनम आदि ने कार्डिओ विभाग के इस प्रयास को सराहनीय कहते हुए खुद भी ऐसे अभियानों का हिस्सा बनने की बात कही ! सफाई शरीर के साथ साथ वातावरण की भी अतिअनिवार्य होती है ! 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

107247

+

Visitors