सोहनी सिटी में कोरोनावायरस को नाथने में प्रशासन बरतेगा पूरी सख्ती

Loading

चंडीगढ़:- 28 अप्रैल:- आरके विक्रमा शर्मा/ करण शर्मा:– सोहणी  सिटी में कल से शाम 6 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू जारी किया गया। 15 मई तक शहर के शिक्षण संस्थान बिल्कुल बंद रहेंगे। शाम 5 बजे से सभी दुकानें, माल्स और मल्टीप्लेक्स भी बंद रहेंगे।और रात  9 बजे तक सिर्फ होम डिलीवरी की इजाजत दी गई है।

कोरोना के मौजूदा हालातों को मद्देनजर रखते हुए चंडीगढ़ में अब सांयकाल 6 बजे से सुबह 5 बजे तक नाईट कर्फ्यू लगाने का फैसला कर लिया गया है। और यह आदेश कल 29 अप्रैल से लागू हो जाएंगे। यही नहीं, इसके साथ ही शहर में दुकानों, माल्स और मल्टीप्लेक्स शाम 5 बजे से बंद  और रात 9 बजे तक होम डिलीवरी की इजाजत दी जाएगी।  यह आदेश पूरी तरह सख्ती से लागू किए जाने के लिए आदेश जारी किए गए हैं। इस बार कोरोना अपने भयानक रूप में मौत की सुनामी बन कर आ रहा है। सो प्रशासन पूरी मुस्तैदी से निपटने के लिए किसी भी तरह की कमी नहीं रहने देना चाहता है।

इसके साथ ही शहर के सभी शिक्षण संस्थान, कोचिंग सेंटर और लाइब्रेरी को भी 15 मई तक बंद रखने का निर्णय भी लिया गया है। कोरोना के बिगड़ते हालातों को देखते हुए चंडीगढ़ प्रशासन ने यह फैसले लिए हैं। मोहाली में पहले ही रोजाना शाम 6 से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू के आदेश दिए जा चुके हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

108334

+

Visitors