शारदा कठपालिया है नाम, बुझते चिरागों को रोशन करना है काम

Loading

शारदा कठपालिया है नाम, बुझते चिरागों को रोशन करना है काम 


चंडीगढ़ /पंचकूला ; 30 मार्च ; आरके शर्मा विक्रमा /मोनिका शर्मा ;—–  जीने की ललक जगाने और बुझते जीवन में जीने की लौ जगाने वाली चिरागे रोशन  ऐ  हस्ती का नाम शारदा कठपालिया किसी परिचय की मोहताजी नहीं है ! 



                       जितनी मर्तबा मिलोगे उतनी मर्तबा खुद को नए अनुभवों से दो चार होने के काबिल पाओगे ! बजह शारदा  का मुखर हंसमुख तरोताजगी भरी मुस्कराहट लिए चेहरा ! एक बरगी देखे जो वीरानी भी किसी की  जवानी में दखल देना  भूल जाये ! अदिति कलाकृति हब ऑफ़ हॉबीज की प्रिंसिपल  आर्टिस्ट  मोनिका शर्मा आभा के मुताबिक शारदा जी उम्र के इस  खूब तंद रुस्त  और पॉजिटिव एनर्जिटिक हैं ! हमेशा  पंचकूला लेडीज क्लब की मेंबर्स  के साथ कुछ न कुछ आयोजन करना  उनकी फितरत है ! पीएलसी की  प्रेजीडेंट शारदा कठपालिया को  खबरों मुताबिक  हरयाणा  स्टेट वीमेन  सैल [वुमेन पावर सोसायटी] में भी जिम्मेवार  ओहदे पर नियुक्त हुई हैं ! समाज के अच्छे  घरानों से ताल्लुक रखती हर  उम्रदराज महिलाओं  को  आपस में और क्लब से जोड़ने का   अनुकरणीय  उदाहरण रचा है !  जीवन की ढलान  पर उम्र की बढ़ती सीलन  की  फिसलन उनके जज्बों को सलाम करती  है ! 

               


 उनकी अभिन्न दोस्त  शीतल शर्मा के मुताबिक पंचकूला लेडीज क्लब ने हाल ही में एक सौ महीने सफलता पूर्वक बिताये जाने पर सेलिब्रेशन किया ! ड्रेस कोड सेलिब्रेशन थीम फ़ूड एंड फ्रूट्स सब  विभिन्नता शारदा जी  उम्रों का तुजुर्बां बयां करता है ! अनेकों समाजिक संस्थान आदि शारदा जी को सम्मानित  गौरव पा चुके हैं ! अपने और क्लब मेंबर्स की फिटनेस को समर्पित शारदा समय समय पर  चैकअप कैम्प और मेडिकल चैकअप कैम्प और आई चैकअप सहित  हार्ट चैकअप आयोजित करवाने का बड़ा मनोरथ पाले हुए हैं ! कैम्प में डॉ पूरी  मिसेज डॉ पूरी का सहयोग शुरू से अभी तक क्लब को बखूबी मिल रहा है ! 

      
                         थ्री स्टार वेलफेयर वुमेन क्लब की प्रधान मीना शर्मा के मुताबिक चंडीगढ़ हाऊसिंग  बोर्ड लाइट  पॉइंट एनएसी स्थित सॉलिटियर होटल ने भी  अपनी पहली वर्षगांठ  मनाते हुए  कठपालिया शारदा का बकायदा तौर  पर  सम्मान किया ! सॉलिटियर के मालिक उषा जैन अमित जैन मुताबिक शारदा जी   की प्रेरणा का ही सबब  सॉलिटियर   होटल क्षेत्र में  खूब नाम कमाया है ! 
                           

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

109521

+

Visitors