मुम योगी को गाली ने वर्दी और भक्तों को डाला सांशत में

Loading

मुम योगी को गाली ने वर्दी और भक्तों को डाला सांशत में 

यूपी /बस्ती /चंडीगढ़ ;10 मई ; आरके शर्मा विक्रमा /एनके धीमान /करणशर्मा ;—  दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र मुल्ख के सबसे बड़े प्रान्त के मुख्यमंत्री को खरी खोटी सुनाने और वो भी  अभद्र भाषा में सुनना सुनाना  खाला जी का बाड़ा नहीं है !  केंद्र में मोदी  प्रधानमंत्री और यूपी में योगी जी सीएम फिर भला किसकी मजाल जो वेल एजुकेटड योगी जी को बुरी भाषा का प्रयोग करते हुए बुरी खोटी सुना जाये ! सिर्फ इस धौंस पर की कोई भाजपा वाला कुछ नहीं कहेगा कि  चुनाव सर पर हैं ऐसे में कौन इतने बड़े वोट बैंक  को खोने की कुव्वत रखे हैं???
              हमारे  सूत्रों  की मानें, तो यूपी के ब्रह्मचारी योगी आदित्यनाथ को  बस्ती जिले में अभद्र टिप्पणी की चर्चा खूब जोरों से जारी है ! भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश इकाई में इस बाबत बबाल भी कम नहीं मचा हुआ है! पुलिस मुस्तैद होकर  डटी है और भाजपा दल अपने हिस्से के कार्य में जुट  चुकी है ! 
        हिन्दू युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष अज्जू हिंदुस्तानी ने प्रभारी एसपी पंकज कुमार से कंप्लेंट की है ! खबर लिखे जाने तक इस पर क्या एक्शन हुआ मालूम नहीं पड़ा ! पुलिस ने लालगंज पुलिस स्टेशन एरिया के आरिफ अंसारी के विरुद्ध  एक्शन लेने के लिए मूड बनाये हुए है !  कानूनी औपचारिकताएं मुक़्क़मल की जा रही हैं ! पुलिस की जान को आफत बनने केसाथ साथ घटना ने भाजपा की साख को भी दांव पर ला   पटका है ! मुस्लिम धर्म के आरिफ अंसारी ने फेसबुक पर यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी को अविवेकपूर्ण अभद्र टिप्पणी गालीगलौज के साथ कथित तौर पर करके अन्य पार्टीज की भी दुश्मनी मोल ले ली है ! योगी जी को गाली वो देश और देश के सबसे बड़े प्रदेश के मुख्यमंत्री को देने के मामले की खबर देश भर खास करके भाजपा नीत  सरकारों के स्टेटस में जंगल की  आग की माक़िफ़ फैली !  चंडीगढ़  भाजपा  युवा समाज भी भौंहें तरेरे हुए है ! 
           कहीं कोई खेल तो नहीं खेला जा रहा और भाजपा के हाथों से मुस्लिम वोटों को नाटकीय तरीके से छीना जा रहा है ! 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

107254

+

Visitors