दूधाधारी जी के सोहनी सिटी में लगेंगे अब फेरे ही फेरे

Loading

 दूधाधारी जी के सोहनी सिटी में लगेंगे अब फेरे ही फेरे 

चंडीगढ़ /पंचकूला ; 13 मई ; आरके शर्मा विक्रमा /मॉनिका शर्मा ;—- भगवान शिवपार्वती के सर्वप्रिय बालकरूपी स्वरूप और गुजरात में धरा अवतरित हुए बाबा बालकनाथ जी पौणाहारी जी मई और जून महीने में अब सोहनी सिटी कई मर्तबा फेरे लगाने को विवश होंगे ! ये उदगार सेक्टर 11  पंचकूला में छह मई को सम्पन्न हुए बाबा बालकनाथ जी के जिला पंचकूला में प्रथम मेले की वेला पर मुख्य आयोजन मार्गदर्शक पंडित रामकृष्ण जी शर्मा धर्मप्रज्ञ ने व्यक्त करते हुए कहा कि बाबा पौणाहारी जी की अब अगली चौंकी और भंडारा दो जून को सम्पन्न होगा ! और इससे पूर्व चंडीगढ़ स्थित बाबा बालकनाथ जी के सेक्टर 29 स्थित प्राचीन मंदिर में ३० मई को सम्पन्न होगा ! 
                 बाबा बालकनाथ जी के बारे में बताते हुए विक्रांत शर्मा ने बताया कि बाबा जी का जन्मदिवस के मौके दो जून को बाबा जी के गुणगान ध्यान के नामित चौंकी और फिर अटूट भंडारे का आयोजन श्री सिद्ध बाबा बालकनाथ लंगर कमेटी के चेयरमेन कुलबीर बाबा जी की सेवा में सम्पन्न होगी ! दर्शन डीप भजन मंडली बाबा जी के गुणगान और बाबा जी की महिमा का बखान करेंगे ! उक्त धर्म समागम विश्वकर्मा मंदिर डीएमसी  वेस्ट कालोनी में सम्पन्न होगा ! 
                 पंचकूला में श्री सिद्ध बाबा पौणाहारी जी के नामित श्री सिद्ध बाबा पौणाहारी सेवादल ट्रस्ट द्वारा  दो जून को ही भंडारे का विशाल आयोजन संगत और ट्रस्ट के  सहयोगसेवाभाव से सम्पन्न किया जाएगा ! यानि बाबा दूधाधारी पौणाहारी सुनहरी जटाओं वाले बालकनाथ जी के फेरे अब लगने शुरू  हो ही चुके हैं ! उक्त आयोजनों में हिमाचल  जी की संगतें हाजिरी लगाएंगीं !  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

107773

+

Visitors