ओलाकैब चालक ने डराया, वस्त्र उतराया, फोटो क्लिक किये, विदेशी लेडी सवारी के

Loading

चंडीगढ़ /बेंगलुरु ; 5 जून  : आरके शर्मा विक्रमा ;—–भारत की कानून

व्यवस्था से विदेशी खूब थरथराते हैं ! यहाँ को अववोहवा के लिए तंदरुस्त मानते हैं पर भारतियों की बीमार मानसिकता की यहाँ वहां तस्वीरें देखते ही बिफरते हैं ! विदेशियों से लूटपाट बलात्कार और उनकी निर्ममतावत कत्ल  पर भी बट्टा लगाते हैं !
          ओला कैब  युवा चालक ने महिला सवारी को डराया धमकाया और उसे वस्त्र तक उतारने के लिए  मजबूर किया और फिर उसकी अश्लील स्नैप्स लीं ! विदेशी महिला सवारी खूब गिड़गिड़ाई पर 26 साला   वी अरुण  [कैब नंबर  KA 53 C 6607]   चालक पर कोई प्रभाव न पड़ा !
       वी अरुण ने सवारी को बंधी बनाकर खूब डराया धमकाया फिर छेड़छाड़ के बाद  भी उसका दिल नहीं भरा तो उसने महिला सवारी को दहशत दिखाकर वस्त्र तक उतरवाए और अपने मोबाइल से उसके फोटो खींचे ! किसी से उक्त शर्मनाक घटना का जिक्र करने पर सामूहिक जबरजिन्नाह तक करवा देने की धमकी  दी ! वारदात इसी सप्ताह घटी !
                                    उधर,  बेंगलुरु के एडिशनल पुलिस कमिश्नर [अतिरिक्त पुलिस आयुक्त]  (पूर्व) आईपीएस सीमांत कुमार सिंह ने बताया कि  ‘पीड़िता की कंप्लेंट  पर उक्त कैब चालक वी.अरुण को गिरफ्तार किया  है  !  और उसकी कार कैब (केए-53 सी 6607) जब्त की गई और पुलिस कब्जे में रखी है !वी अरुण को विस्तृत पूछताछ के लिए हिरासत में रखा है ! वारदात सवारी  महिला के पूर्वी उपनगर स्थित अपने घर से मुंबई के लिए सुबह एयरपोर्ट  जाने के चलते बीच राह घटी ! कड़वा सच तो ये है कि समूचा तंत्र मंत्र यंत्र भ्रष्ट और कानून व्यवस्था नष्ट हो चुकी है ! 
                               एसीपी एस  सिंह ने कहा कि  ‘पीड़िता द्वारा दी  गई कंप्लेंट  पर आईपीसी व आईटी अधिनियम की अलग अलग  धाराओं में आरोपी के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है  !एसीपी एस  सिंह ने आगे कहा कि ‘पुलिए ने ओला कैब प्रबंधकों को नोटिस जारी कर पूछा गया है कि इस चालक वी अरुण का पुलिस सत्यापन [POLICE VERIFICATION]  क्यों नहीं किया गया था ! 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

94259

+

Visitors