भाजपा को अगले चुनाव के बाद झाड़ू ही लगाना है ; कांग्रेसी अध्यक्ष

Loading

भाजपा को अगले चुनाव के बाद झाड़ू ही लगाना है ; कांग्रेसी अध्यक्ष   

चंडीगढ़ ; 15 सितम्बर ; आरके शर्मा विक्र्मा ;— अगले चुनाव [2019] के बाद तो भारतीय जनता पार्टी को यहाँ वहां झाड़ू ही लगाना है ! ये बात कांग्रेस आई के स्थानीय अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा [पूर्व मेयर] ने अल्फ़ा न्यूज इंडिया के पत्रकार के साथ निजी बातचीत में कही ! ये चुटकी छाबड़ा ने आज दिन भर भाजपा के अध्यक्ष संजय टंडन और अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ सफाई अभियान के दौरान एक ही हाथ में दस्ताना पहनने को लेकर ली ! गौरतलब है कि महज चंद क्षणों के लिए उक्त सफाई अभियान के उद्घाटन के अवसर पर सभी बड़े नेताओं और महिला नेत्रियों तक ने हाथों में दस्ताने और मुंह पर मास्क पहने हुए थे ! जैसे कि सब जानते हैं कि ये सफाई कम और फोटोग्राफी का अधिक प्रपंच साबित हो रहा था ! लोग खास कर चम्मचे अध्यक्ष की फोटो अपने मोबाइल में कैद करते हुए चम्मचगिरि में मशगूल नजर आये ! सफाई का मकसद ही भूले बैठे रहे और काम के नाम पर फिसड्डी रहे ! 
    प्रदीप छाबड़ा ने आगे कहा कि ये महज ड्रामेबाजी है जोकि सफाई के नाम पर लोगों की आँखों में धुल झोंकने के सिवा  कुछ नहीं है ! ये सफाई अभियान ही चलाना है तो गंदी झोपड़ बस्तियों में चलाया जाये ताकि वहां की जनता नरकीय जीवबन से निजात पाए ! चुटकी लेते हुए वहां उपस्थित इक कांग्रेसी ने कह दिया कि भाजपा ने अपने वोटरों से किये वादे पुरे नहीं किये उल्टा महंगाई की दलदल में धकेला है इसी बजह से भाजपाइयों को कलोनियों में कोई घुसने नहीं देता है ! उल्टा कालोनी के लोग हाथ में झाड़ू पकड़ करके इनकी ही सफाई धुलाई करने को आतुर बैठे हैं ! 
      क्या अगले चुनावों में कांग्रेस केंद्र में सरकार बनाएगी प्रदीप छाबड़ा बड़े नाटकीय अंदाज में सवाल को ही अनसुना करके बधाइयां लेने में मशगूल हो गए ! 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

107387

+

Visitors