जमीनें हड़पने के एक दूजे पर लगाए आरोप प्रेस वार्ता में न्याय की गुहार 

Loading

चंडीगढ़ ; 26 अप्रैल ; आरके शर्मा विक्रमा ;प्रस्तुति ;—— कुलबीर सिंह जीरा पर लगे जमीन हड़पने सम्बन्धी इल्जामों की काउंटर प्रेस कांफ्रेंस कर आज  सबूतों के साथ स्पष्टीकरण देंने  हरभजन सिंह जनरल सेक्रेटरी किसान सेल पंजाब प्रदेश  कांग्रेस , साथ रहे सरपंच मेहर सिंह, बाहरवाली,  जत्थेदार निन्दर सिंह, हीरा सिंह  डेलीगेट युथ कांग्रेस पंजाब चंडीगढ़ प्रेस क्लब पहुंचे !!
हरभजन सिंह ने बताया कि पीपल सिंह द्वारा लगाए सारे इल्जाम झूठे हैं बल्कि उल्टा पीपल सिंह ने हमारे साथ व आम जनता के साथ रियल एस्टेट के नाम पर चिट फंड कंपनियां शुरू कर 85 ब्रांचों के मार्फ़त 5000 करोड़ रुपये इकट्ठा कर हजारों परिवारों से ठगी की है । कल पीपल सिंह ने हम पर आरोप लगाते हुए कोई सबूत पेश नहीं किया, पर आज हम सारे  सबूतों के साथ , आपको जानकारी देने आए हैं कि हम सब परिवारों ने पीपल सिंह की कम्पनियों में पैसा लगाया व पीपल सिंह ने हमें लिखित अग्रीमेंट दिया हुआ है कि यदि हमारे पैसे दुगने होकर दो सालों में वापिस न हुए तो मेरी सारी जमीन आपकी होगी । पीपल सिंह ने जनता के पैसों से पेपर मिल लगा दी ,फिर 13 करोड़ की कोठी पंजाबी बाग दिल्ली में खरीदी। बाद में पीपल सिंह कंपनियों को बंद कर गया। गुरपाल सिंह, दयाल सिंह, जसबीर सिंह ने पीपल सिंह की ज्यादतियों से दुखी होकर आत्महत्या भी कर ली।
पीपल सिंह से पैसे इकट्ठा कर दिल्ली शिफ्ट हो गए ,
पीपल सिंह की सिर्फ बहादर के  में  सिर्फ 20 एकड़ जमीन है और  वो सच्चे युवा विधायक कुलबीर जीरा पर गलत इल्जाम लगया  जा रहा है , हकीकत ये है कि राणा गुरमीत सोढ़ी के पी ए अमृत पाल की शह पे ठगी कर रहा है ,और लोगों से पैसे भी राणा गुरमीत सोढ़ी के आवास पर उनके पी ए अमृत पाल की मौजूदगी में लिए जाते थे , इतना ही नहीं जब कोई पीड़ित परिवार  पुलिस के पास शिकायत के लिए पहुंचता है तो  राणा गुरमीत का पी ए अमृत पाल पुलिस को फोन करके ये बोलता है कि राणा जी का आर्डर है कि पीपल सिंह पर कारवाई ना की जाए।
इस मौके पर हरभजन सिंह और गुरभेज सिंह शाहकोट ,व  साथ में आये पीड़ित परिवारों ने मीडिया के माध्यम से कैप्टन अमरिंदर सिंह से गुहार लगाई की उन्हें पीपल सिंह से उनके पैसे दिलवाकर इंसाफ दिया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

108906

+

Visitors