राज्यपाल की धर्मपत्नी ने एग्जीबिशन में उत्साह से की खरीदारी आयोजकों को सराहा

Loading

चंडीगढ़ 06 अक्टूबर-आरके विक्रमा शर्मा/ रोशन लाल शर्मा प्रस्तुति- पंजाब के राज्यपाल और चंडीगढ़ के प्रशासक की धर्मपत्नी अनिता कटारिया आज सेक्टर 34 चंडीगढ़ कार्निवाल में पहुंचीं।

कार्निवाल का दिलचस्पी से अवलोकन किया और स्टाल्स से खूब खरीदारी भी की। श्रीमती अनिता कटारिया ने आयोजकों की तारीफ की और बेहतरीन सुविधाएं और मनोरंजन साधन जुटाने को सराहा।

पंजाब के गवर्नर और चंडीगढ़ के प्रशासक गुलाब चंद कटारिया की धर्मपत्नी श्रीमती अनिता कटारिया सेक्टर 34 स्थित चंडीगढ़ कार्निवाल को देखने के लिए आज विशेष रूप से शामिल हुईं । उन्होंने चंडीगढ़ कार्निवाल मे कैनेडियन एयरलाइन के जहाज से तैयार भव्य और आकर्षक प्रवेश द्वार को देखा और सराहा। उन्होंने विभिन्न संस्थाओं द्वारा निर्मित सामग्रियों की प्रदर्शनी और सह विक्रय स्टॉल का अवलोकन किया। उन्होंने स्टॉल भ्रमण कर स्टॉल्स के संचालकों से चर्चा कर उनके उत्पादों के विषय में जानकारी प्राप्त की।
श्रीमती अनिता कटारिया ने कार्निवाल में ग्रामीण शिल्पकारों एवं उद्यमियों से भेंट की उनके द्वारा निर्मित उत्पादों को सराहा और खरीददारी भी की। उन्होंने उत्पाद निर्माताओं द्वारा बनाई गई घर की साज सज्ज़ा और घरेलू उपयोगी समानों की तारीफ भी की।

श्रीमती अनिता कटारिया ने आयोजक सुरेश काफिला द्वारा बेहद ही तरतीब से लगाए गए स्टॉल्स, साफ सफाई, सुरक्षा व्यवस्था और अकस्मात होने वाली दुर्घटनाओं से निपटने के लिए किए गए बंदोबस्त की तारीफ की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

107502

+

Visitors