परिवहन विभाग कर्मी यूनियन नेता मिले महानिदेशक से

Loading

चंडीगढ़ : 20 नवंबर- ; अल्फ़ा न्यूज इंडिया :—-हरियाणा मिनीस्ट्रीयल स्टॉफ एसोसिएशन का एक प्रतिनिधिमंडल आज अपनी मांगों को लेकर राज्य प्रधान जयभगवान कादियान के नेतृत्व में  हरियाणा राज्य परिवहन विभाग के महानिदेशक से मिला और उनकी लंबित मांगों बारे बातचीत की। 

इस बारे में जानकारी देते हुए एसोसिएशन के प्रदेश चेयरमैन श्री रामकुमार वर्मा ने बताया कि विभाग के महानिदेशक ने हरियाणा मिनीस्ट्रीयल स्टॉफ कीा मांगों को ध्यानपूर्वक सुना और उनका जल्दी समाधान करने का आश्वासन दिया। उन्होंने बताया कि उनकी मुख्य मांगों में राज्य परिवहन के सभी डिपुओं में अधीक्षकों के पदों को पदौन्नति द्वारा भरने,रिकार्ड-रूम बनाने व रिक्त पदों को शीघ्र नियमित भर्ती से भरने,नए कम्प्यूटर खरीदने व कम्यूटर विभाग में कार्यरत डाटा एंट्री आपरेटरों को नियमित करने,चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों को तृतीय श्रेणी के तौर पर पदौन्नत करने, पिछले दो वर्षों के बकाया बोनस का भुगतान करने,लिपिक वर्ग की शीघ्र पदौन्नति करने जैसी मांगें शामिल हैं। 
महानिदेशक से मिलने वाले प्रतिनिधिमंडल में हरियाणा मिनीस्ट्रीयल स्टॉफ एसोसिएशन के वरिष्ठï उपप्रधान राजा राम हुड्डïा,प्रधान महासचिव सतीश मकड़ौली,राज्य उपप्रधान अशोक कुुंडू, जोनल उपप्रधान गुरजीत सिंह समेत कार्यकारिणी के सदस्य शामिल थे। 
श्री वर्मा ने यह भी बताया कि हरियाणा मिनीस्ट्रीयल स्टॉफ एसोसिएशन के राज्य प्रधान बलराज देसवाल ने अपने पद से त्यागपत्र दे दिया है इसलिए शीघ्र ही नई कार्यकारिणी का गठन करके कर्मचारियों की लंबित मांगों को पूरा करवाने के लिए संघर्ष किया जाएगा।
==================================
ईमेल ; alphachd@gmail.com 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12911

+

Visitors