ढोंगी ने सब्जबाग दिखाकर, लूट डाली महिला की इज्ज़त

Loading

चंडीगढ़:-18 जून :-कंवर सिंह रंधावा:— तंत्र मंत्र के नाम पर ढोंगी बाबा ने नाबालिग का जबर  किया। बलात्कार/ लड़की के परिजनों ने ढोंगी बाबा की खूब की धुलाई / धुलाई करते वक्त किसी व्यक्ति द्वारा वीडियो बनाकर किया वॉयरल / पुलिस ने आरोपी ढोंगी बाबा को गिरफ्तार कर  मामला दर्ज किया है।
-आए दिन देश में आत्मा को परमात्मा से मिलाने सम्बन्धी ढोंगी बाबा परमात्मा के नाम लेकर देश की भोली-भाली जनता को अपने जाल में फंसा लेते हैं और अगर कोई इन ढोंगी बाबाओं के चक्कर में एक बार फंस जाता है तो उसका बाहर निकलना मुश्किल हो जाता है और फिर यह बाबा अपने भक्तों के दिलों में डर पैदा कर उनसे पैसे ठगने या फिर भोली भाली नाबालिग लड़कियों को अपनी हवस का शिकार बनाते है। ऐसा ही एक मामला पठानकोट के भदरोया मोहल्ले में देखने को मिला यहां एक ढोंगी बाबा ने तंत्र मंत्र के नाम पर एक नाबालिग लड़की के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। जिसके बाद लड़की के परिजनों ने इस बाबा की खूब धुलाई की और धुलाई करते वक्त किसी व्यक्ति द्वारा मोबाइल से वीडियो भी बना ली जो काफी वॉयरल हो रही है ।  वही लड़की के परिजनों की ओर से इस सारी घटना के बारे पुलिस को सूचित किया गया जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस ढोंगी बाबा को गिरफ्तार कर इस पर बलात्कार का मामला दर्ज किया है
 इस जानकारी देते हुए थाना प्रभारी दविंदर प्रकाश ने बताया कि  उन्हें लड़की के परिजनों द्वारा सूचित किया गया था। इस ढोंगी बाबा ने तंत्र मंत्र के नाम पर उनकी लड़की को अकेले घर बुलाया। और लड़की को अलग कमरे में ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती की।  जिसके बाद तुरंत इस ढोंगी बाबा को काबू कर  इस पर पोस्को एक्ट के तहत धारा 376 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।Ii हैरत की बात तो यह है कि सोशल मीडिया टेलीविजन समाचार पत्र रेडियो और वेब न्यूज़ पोर्टल सभी जनता को आगाह करते रहते हैं कि ऐसे ढोंगी उसे धर्म प्रखंडों से जरूर बच के रहें खास करके महिला समाज को इनसे बहुत दूरी बनाकर रखनी चाहिए इनके झांसे में आए बिल्कुल भी ना आए और अगर कभी इनकी किसी सेवा की जरूरत है तो अपने परिजनों के साथ ही इनके डेरे आश्रम जहां भी यह रहते हैं या ऑफिस चलाते हैं वहां जाना चाहिए और पूरी तरह सजग रहना चाहिए और इनसे उचित दूरी जरूर बना कर रखी जानी चाहिए। ऐसी जगह मत जाएं। जहां भागने के लिए दरवाजा खोलने तक की मुसीबत बन जाए।। सरकार को चाहिए कि ऐसे ढोंगी बाबाओं पर सख्ती से कार्रवाई करते हुए ढोंग करने वाले पाखंडी को आजीवन कारावास देनी चाहिए। ताकि कोई फिर किसी दूसरे इंसान के जीवन की खुशियों को खराब ना कर सके।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

94431

+

Visitors