चालकों को सरकार हटाने का प्रयास करेगी तो होगा चक्का जाम :- अनूप सहरावत

Loading

हरियाणा रोडवेज में 2016 में लगे चालकों को सरकार हटाने का प्रयास करेगी तो होगा चक्का जाम :- अनूप सहरावत 

चंड़ीगढ़ : 9  मार्च : (अल्फ़ा न्यूज इंडिया )   ;—–आज हरियाणा रोडवेज वर्कर यूनियन इंटक के राज्य कार्यकारिणी की मीटिंग हरियाणा रोडवेज इंटक के प्रदेश अध्यक्ष अनूप सिंह सहरावत की अध्यक्षता में हुई! अनूप सहरावत ने कहा कि सरकार हरियाणा रोडवेज के साथ बार-बार वादाखिलाफी कर रही है! 27 दिसंबर को जब सरकार से वार्ता हुई थी तो सभी मांगों पर सहमति जताते हुए 45 दिन का समय मांगा था! लेकिन 2 महीने बीत जाने के बाद सरकार टस से मस नहीं हुई उसके विपरीत जले पर नमक छिड़कने का काम कर रही है !रोडवेज के महानिदेशक का कहना है कि 2016 में लगे चालकों की अब जरूरत नहीं है उनको निकाला जाएगा और वोल्वो व अन्य बसें  किलोमीटर सकीम पर ली जाएगी जैसे तुगलकी फरमान सुनाते है।
प्रदेश प्रेस प्रवक्ता व पंचकुला जिला अध्यक्ष नसीब जाखड़ ने मांगों के बारे में बोलते हुए कहा कि दादरी डिपो में हटाए गए 52 कर्मचारियों को वापस लिया जाए ।1992 से 2003 तक के सभी कर्मचारियों को जोइनिंग डेट से पक्का किया जाए दूसरे विभागों की तर्ज पर जोखिम भत्ता दिया जाए ।सभी कर्मचारियों को राजपत्रित अवकाश दिया जाए। मेडिकल की सुविधा कैशलेस कर दी जाए कच्चे कर्मचारियों को पक्का किया जाए कर्मचारियों का बकाया बोनस दिया जाए। आउटसोर्सिंग और ठेका प्रथा बंद कर दी जाए वर्कशॉप समेत अन्य पदों पर भर्ती की जाए व प्रमोशन की जाए केंद्र के समान सभी भत्ते दिए जाएं नोटबंदी का शिकार हुए सुंदर परिचालक की पत्नी को सरकार की घोषणा के अनुसार सरकारी नौकरी दी जाए ।
नसीब जाखड़ ने कहा कि अगर सरकार 2016 में लगे चालकों का को निकालने का प्रयास करेगी तो हरियाणा रोडवेज के 20000 कर्मचारी 4000 बसों का चक्का जाम करेंगे जिसकी जिम्मेदारी हरियाणा सरकार की होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

107593

+

Visitors